सरस सलिल विशेष

बौलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर ही अपने बयानों और तस्वीरों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. एकबार अपनी तस्वीरों को लेकर वह खबरों में हैं. दरअसल राखी ने नए साल के मौके पर अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर में राखी रेड एंड ब्लैक कलर की प्रिंटेड स्विमसूट पहने पूल साइड पर बैठी नजर आ रही हैं. इसी के साथ वह फोटो में नीले रंग का सनग्लास लगाई हुई हैं.

वैसे तो इस स्विमसूट में वह काफी हौट नजर आ रही हैं, लेकिन लगता है उनकी यह तस्वीर कुछ लोगों को जरा भी पसंद नहीं आई और उन्होंने कमेंट बौक्स में अश्लील और भद्दे कमेंट करने शुरू कर दिए. और फिर देखते ही देखते राखी अपनी ही पोस्ट पर ट्रोल होने लगीं.

22 घंटे के भीतर राखी सावंत की इस तस्वीर को महज 5 हजार लोगों ने ही लाइक किया है लेकिन जहां तक बात इस फोटो पर किये गये कमेंट्स की है तो तमाम लोगों ने इस तस्वीर पर नकारात्मक कमेंट्स ही किए हैं. उनकी शरीर के हिसाब से छोटे और तंग स्विसूट का मजाक बनाते हुए एक यूजर ने लिखा- बाकी सब तो ठीक है बस थोड़ा टाइट हो गया.

इतना ही नहीं एक यूजर ने तो राखी को दरियाई घोड़ा तक कह डाला. यूजर ने कमेंट बौक्स में लिखा- दरियाई घोड़ा पानी के बाहर सुस्ताता हुआ. एक और यूजर ने लिखा- मेरा तो उल्टी करने का मन हो गया है. इसी तरह के तमाम अश्लील और भद्दे कमेंट कमेंट्स यूजर्स ने इस पोस्ट पर किए हैं.

गौरतलब है कि राखी सावंत हाल ही में अपने एक वीडियो को लेकर विवादों में रही थीं. इस वीडियो में राखी सावंत कंडोम ब्रांड का विज्ञापन करते हुए और अपने पसंदीदा कंडोम फ्लेवर को बताते हुए नजर आ रही थीं.