सरस सलिल विशेष

‘पैडमैन’ अभिनेत्री राधिका आप्टे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. कुछ समय पहले राधिका ने इंस्टाग्राम पर एक बिकनी फोटो शेयर की थी. फोटो में राधिका हाथ में वाइन का गिलास पकड़े हुए भी नजर आ रही थीं.

जिसके बाद यूजर्स ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया था. लोगों ने कमेंट कर कहा आपको देश के युवा भी फौलो करते हैं इसलिए कम से कम उनका तो ख्याल करिए. वहीं कुछ लोगों ने लिखा, “अपनी प्राइवेट लाइफ को पब्लिक मत करिए.” राधिका ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है.

राधिका ने इटरव्यू में कहा, “मुझे समझ नहीं आता किसी के कुछ कहने पर मैं ट्रोल कैसे हो सकती हूं. यह बकवास है. क्या लोग मुझसे इस बात की उम्मीद करते हैं कि मैं बीच में साड़ी पहन कर जाऊं.” जब राधिका से सवाल किया गया कि इस परिस्थिति को कैसे हैंडल करना चाहिए, तो राधिका ने कहा, ”मुझे नहीं पता, मैं उनके साथ कोई डील नहीं करना चाहती. राधिका आप्टे के अलावा भी बौलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो अपनी बिकनी तस्वीरों के कारण ट्रोल्स का निशाना बन चुकी हैं.

#holiDay #timeoff #goa #sea #sunset #friends @marc_t_richardson #afteraswim

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

राधिका ने इंस्टाग्राम पर फोटो को शेयर करते हुए हैशटैग के साथ कैप्शन लिखा, “हौलीडे, टाइमऔफ गोवा, सुमद्र और दोस्त.” फोटो में राधिका अपने दोस्त के साथ नजर आ रही हैं. राधिका की फोटो पर लोगों ने तंज कसते हुए लिखा, पैडमैन देख लो और ये देख लो तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ऐसे किसी के साथ कही भी मत बैठ जाया करो.

राधिका आप्टे को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पैडमैन’ में देखा गया था. फिल्म में राधिका आप्टे फिल्म के मेल लीड किरदार अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका में नजर आई थीं. दर्शकों ने फिल्म को पौजिटिव रिस्पांस दिया. राधिका आप्टे फिलहाल एक बेवसीरीज की शूटिंग में बिजी हैं. राधिका नेटफिल्क्सि इंडियाज की पहली सीरीज ‘स्केयर्ड गेम्स’ में नजर आने वाली हैं.

Tags: