सरस सलिल विशेष

बौलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक बार फिल्म टीवी शो क्वांटिको से छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. वह इस शो के पहले और दूसरे सीजन का हिस्सा रह चुकी हैं. तीसरे सीजन में वह एक बार फिर ऐलन पैरिश के किरदार में नजर आएंगी. शो का टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है, और इसे खुद एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से रिलीज किया है.

पिछले दो सीजन्स की तुलना में एफबीआई एजेंट ऐलन पैरिश को आप अलग अंदाज में देखेंगे. वह शर्ट में काफी बोल्ड अंदाज में अंगूर के खेतों में घूमती नजर आ रही हैं. वह कह रही हैं कि पिछले तीन सालों से मैंने इस जगह को अपने घर की तरह समझा है. यह जगह खामोशी, प्यार और सरल सुखों से भरी हुई है. लेकिन एक ट्रेंड एजेंट के तौर पर मैंने एक चीज सीखी है कि मुझे हमेशा तैयार रहना चाहिए.

क्वांटिको के इस सीजन की शुरुआत एबीसी टीवी चैनल पर 26 अप्रैल से हो रही है और इस टीजर वीडियो में आपको सिर्फ प्रियंका सामने नजर आएंगी. वीडियो को हजारों की तादात में लोगों ने लाइक और शेयर किया है. प्रियंका जय गंगाजल के बाद से किसी भी भारतीय फिल्म में नजर नहीं आई हैं और अब तक वह इस शो के सभी सीजन्स के साथ जुड़ी रही हैं. जहां तक बात है उनके फिल्मी करियर की तो आखिरी बार वह फिल्म बेवाच में काम करती नजर आई थीं और इसके बाद कहा यह जा रहा है कि वह जल्द ही उनकी नई हौलीवुड फिल्म की भी घोषणा कर सकती हैं.

प्रियंका के बौलीवुड फैन्स काफी वक्त से उनकी किसी हिंदी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं लेकिन इस बारे में अब तक उन्होंने कोई भी घोषणा नहीं की है. प्रियंका हालांकि अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के माध्यम से अपने फैन्स से लगातार जुड़ी रहती हैं. देखना होगा कि उनके फैन्स को किसी हिंदी फिल्म के बारे में प्रियंका से खबर मिलती है.

VIDEO : हाउ टू अप्लाई अ ब्यूटीफुल फंकी न्यूड नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.