सरस सलिल विशेष

बौबी डार्लिंग (पाखी शर्मा) ने पिछले साल अपने पति रामणिक शर्मा पर उनके साथ घरेलू हिंसा करने और दहेज मांगने का अरोप लगाया था. बौबी ने ठान लिया था कि वह अपने पति को जेल की सलाखों के पीछे भेजकर ही दम लेंगी और ऐसा ही हुआ. अपने पति की हरकतों का दुनिया के सामने खुलासा करने के बाद आखिरकार अब बौबी ने अपने पति को जेल भेज कर ही राहत की सांस ली है.

‘स्‍पौटबौय’ से बात करते हुए बौबी ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, ‘दिल्‍ली पुलिस ने उसे 11 मई को गिरफ्तार किया था. इसके बाद उसने दिल्‍ली कोर्ट में अपनी अर्जी लगाई थी, लेकिन वह कोर्ट ने रिजेक्‍ट कर दी. शुक्र है कि मुझे इंसाफ मिल पाया है.’ बता दें कि बैंकौक में सेक्‍सचेंज सर्जरी करा कर बौबी डार्लिंग, पाखी शर्मा बन गई थीं.

इसके बार बिग बौस की कंटेस्‍टंट रह चुकी बौबी ने 2016 में भोपाल के रोड़ कौन्‍ट्रेक्‍टर रमणिक शर्मा से शादी की थी. लेकिन शादी के लगभग डेढ़ साल बाद ही बौबी ने अपने पति और उसके माता-पिता के खिलाफ सितंबर, 2017 में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

entertainment

बौबी के अनुसार, ‘रमणिक सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड को पैसे देते थे, ताकि वह मेरे बारे में उन्हें जानकारी दे सके. वह मेरे आने-जाने और बात करने पर नजर रखता था. मैंने आपसी सहमति से तलाक का सुझाव उन्हें दिया था, लेकिन उससे पहले उन्हें मेरी प्रौपर्टी वापस करनी होगी, क्योंकि मेरी वसीयत उसके पास ही है. मैं इसे बेचकर मुंबई शिफ्ट होना चाहती हूं.’ बता दें, रमणिक, बौबी डार्लिंग से 15 साल छोटे बताए जाते हैं.

बौबी डार्लिंग ने अपने पति पर लगाया अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाने का आरोप

वहीं दूसरी तरफ बौबी के पति रमणिक का दावा है कि बौबी यह सब सिर्फ पब्लिसिटी और पैसे के लिए कर रही है. इसके साथ ही रमणिक ने बौबी पर अपने ड्रग्‍स की लत और बच्‍चे पैदा कर सकने की बात से जुड़े झूठ बोले थे. हालांकि बाद की मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया था कि रमणिक, बौबी पर नजर रखता था और वह लगातार उसपर मुंबई वाले घर को बेच भोपाल में एक बंगला खरीदने का दबाव बना रहा था. बता दें कि बौबी डार्लिंग, ‘हंसी तो फंसी’ (2012), ‘क्‍या कूल हैं हम’ और ‘पेज 3’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं.

Tags: