सरस सलिल विशेष

बौलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की पहली मराठी फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ का पहला लुक जारी हो गया है जिसमें वह साड़ी में बेहद सादगी भरे अंदाज में नजर आ रही हैं. बता दें, माधुरी ने खुद अपने ट्विटर पर इस फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर किया है. इस फिल्म के पोस्टर में वह काफी सिंपल लुक में नजर आ रही हैं और हमेशा की तरह काफी खूबसूरत लग रही हैं.

माधुरी ने रविवार को ट्विटर पर यह लुक साझा किया. पोस्टर में वह हरे रंग की पारंपरिक साड़ी और मंगलसूत्र पहने और माथे पर लाल बिंदी सजाए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बाल बांध रखे हैं. बेहद कम मेकअप में माधुरी का यह लुक कुछ हद तक फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ में श्रीदेवी के लुक की याद दिलाता है. माधुरी की इस फिल्म का निर्देशन तेजस प्रभा विजय देओस्कर कर रहे हैं.

माधुरी ने कहा, “यह हर घर ही कहानी है, लेकिन इसमें कुछ खास भी है. यह न केवल आपको उम्मीद और प्रेरणा देगी बल्कि आपको अपने जीवन को वास्तविक अंदाज में जीने के लिए भी प्रोत्साहित करेगी.”

बता दें, श्रीदेवी ने फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश में काफी सिंपल हाउसवाइफ का किरदार निभाया था जिसमें उन्हें इंग्लिश नहीं आती थी और इस वजह से उन्होंने सबसे छुप कर इंग्लिश सीखी थी, लेकिन माधुरी की इस फिल्म के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं मिली है. खैर यह देखना दिलचस्प होगा कि मराठी फिल्म में डेब्यू करने जा रहीं माधुरी इस फिल्म से दर्शकों के दिलों पर अपना जादू चला पाती हैं या नहीं.