सरस सलिल विशेष

दीपिका पादुकोण पिछले दो दिनों से फ्रेंच रिवेरा में चल रहे ‘कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल’ का हिस्‍सा बनने के लिए पहुंची हुई हैं. यहां दीपिका पादुकोण कई बेहद अलग-अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. कभी पर्पल पेंट-सूट तो कभी पैरलर जींस और वाइट टीशर्ट लुक, दीपिका हर अंदाज में कान्‍स में छा रही हैं.

शुक्रवार को दीपिका ने कान्‍स के रेड कारपेट पर शिरकत की और उनका पिंक ड्रेस सोशल मीडिया पर छा गया. दीपिका ‘एश इज प्‍योरेस्‍ट वाइट’ फिल्‍म के प्रीमियर का हिस्‍सा बननें पहुंचीं. लेकिन जहां सभी का ध्‍यान दीपिका पादुकोण की इस खूबसूरत ड्रेस पर था, वहीं दीपिका के गायब टैटू ने सोशल मीडिया पर फैन्‍स को चौंका दिया.

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर लंबे समय तक रिश्‍ते में रहे थे और उसी दौरान दीपिका ने आरके यानी रणबीर कपूर के नाम का यह टैटू बनवाया था. फिर ये जोड़ी अलग हो गई, लेकिन दीपिका ने अपने पर्सनल रिश्‍ते की दूरियों को अपने काम के बीच में नहीं आने दिया. ब्रेकअप के बाद दीपिका और रणबीर ‘ये जवान है दिवानी’ और ‘तमाशा’ जैसी फिल्‍मों में साथ नजर आ चुके हैं.

रणबीर कपूर से अलग हो कर दीपिका अब रणवीर सिंह के साथ हैं और इन दोनों की इसी साल के आखिर तक शादी की खबरें भी आ रही हैं. ऐसे में कान्‍स के रेड कारपेट पर दीपिका की गर्दन से गायब हुआ यह टैटू चर्चा का विषय बन गया है.

हालांकि यह पहला मौक नहीं है, जब दीपिका बिना इस टैटू के नजर आई हैं. एक साबुन के विज्ञापन में साड़ी पहने नजर आईं दीपिका की गर्दन से यह टैटू गायब दिखा था. उस समय भी दीपिका ने मेकअप से यह टैटू छिपाया था.

entertainment

दीपिका पादुकोण अक्‍सर अपने इस टैटू के साथ नजर आती रही हैं. यहां तक कि हाल ही में मनीष मल्‍होत्रा के एक चैरिटी शो में भी दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर के साथ रैंपवौक किया और यह टैटू दीपिका के साथ ही नजर आया. यहां तक की पिछले साल कान्‍स में रेड कारपेट पर चलीं दीपिका इसी टैटू के साथ नजर आई थीं. लेकिन इस बार लगता है दीपिका ने इस टैटू को छिपाना ही जरूरी समझा.

दीपिका कान्‍स से पहले मैट गाला के रेड कारपेट पर नजर आ चुकी हैं. कान्‍स में दीपिका के लुक्‍स की काफी तारीफ हो रही है.