सरस सलिल विशेष

क्‍वीन औफ भोजपुरी रानी चटर्जी के वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. इंटरनेट पर उनके वीडियो को इतना पसंद किया जाता है कि यूट्यूब पर रानी के वीडियो अपलोड होते ही लाखों व्यूज आने में जरा भी वक्त नहीं लगता. इन दिनों रानी का एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो उनकी फिल्म ‘नागिन’ के एक गाने ‘ससुरा में पूछी न भतार मोटाई पर’ का है, जिसमें वह जबरद्सत डांस करती हुई नजर आ रही हैं. पिछले साल यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने को अब तक 11,393,428 बार देखा जा चुका है. इस फिल्म में रानी के साथ भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव लीड रोल में थे.

हिट हुई थी रानी की यह फिल्म

हाल ही में रानी चटर्जी और अभिनेता-निर्माता रोहित राज यादव व गुंजन पंत की फिल्‍म ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ को काफी अच्‍छा रेस्‍पौन्स मिला. इस फिल्‍म ने भोजपुरी बौक्स औफिस पर भी अच्छा बिजनेस करने में सफल रही. इस फिल्‍म की पटकथा काफी बेहतरीन थी और इसका देशी टच दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर खींचने में भी सफल रहा. बता दें, इस फिल्म की शूटिंग दमन, मुंबई, पटना और बिहटा के अलग–अलग खूबसूरत लोकेसंस पर की गई थी. फिल्‍म के निर्माता बीएन यादव व शिवजी सिंह और निर्देशक राम यादव थे. फिल्‍म के गाने का निर्देशन रंजय बाबला ने किया था और कहानी रामचंद्र सिंह ने लिखी थी.

इस फिल्म में नजर आने वाली हैं रानी

अब रानी चटर्जी अपनी नई भोजपुरी फिल्‍म ‘जीरो बनल हीरो’ में नजर आने वाली हैं, इस फिल्म की शूटिंग भी आगरा में पूरी हो चुकी है. इस फिल्म के निर्माता सत्‍येंद्र शुक्‍ला हैं. निर्देशक दीपक त्रिपाठी हैं. प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. फिल्‍म में रानी चटर्जी के अलावा रजनीकांत संजय पांडेय, आदित्य मोहन, भावना सिंह चौहान, अनूप अरोरा, समर्थ चतुर्वेदी, सोनू पांडेय, नगीन वाडिल, बीआर शाहु, ग्लोरी मोहन्ता, सुधाकर मिश्रा, शुशील कुमार आदि मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. फिल्‍म के संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं. गीतकार प्‍यारे लाल और आजाद सिंह है. लेखक मनोज पांडेय, एक्‍शन प्रदीप खड़के, नृत्‍य निर्देशक महेश आचार्य व विजय राम और डीओपी शिवा चौधरी हैं.