सरस सलिल विशेष

अपनी रिवीलिंग ड्रेस में सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करना, एक्ट्रेसेस के लिए फैशन स्टेटमेंट बन गया है. वहीं कई बार इसी फैशन स्टेटमेंट की वजह से ये एक्ट्रेसेस वॉर्डरोब मालफंक्शनिंग का शिकार हो जाती हैं. बाद में ये तस्वीरें उनके लिए शर्मिदंगी का कारण बन जाती हैं. ऐसा ही कुछ हॉलीवुड की एक अभिनेत्री के साथ हुआ लेकिन कई लोगों का कहना ये भी है कि उन्होंने पब्लिसिटी के लिए जानबूझ कर अपना ये ऊप्स मूमेंट क्रिएट किया.

कौन थी ये एक्‍ट्रेस?

ऑस्‍ट्रेलिया और न्‍यूजीलैंड टीवी पर्सनेलिटी शेर्लोट डावसन हाल ही में थाई हाई स्लिट ड्रेस पहनी कर एक इवेंट में पहुंची थी इस ड्रेस में शेर्लोट बेहद हॉट तो लग रही थीं लेकिन कई बार उन्होंने ड्रेस कुछ ऐसे ऊपर उठाई कि उनके प्राइवेट पार्ट दिख गए. कैमरे में कैद हुए Oops मूमेंट शेर्लोट की ये ड्रेस ऊपर-नीचे सभी जगह से इतनी रिवीलिंग थी कि अगर वे ड्रेस न भी पहनती तो भी कोई फर्क नहीं पड़ता. शेर्लोट का ये ऊप्स मूमेंट कैमरे में कैद हो गया.

ड्रेस में दिखाई बेहूदगी

अभिनेत्री शेर्लोट ने इस ड्रेस में कुछ इस तरह बेहूदगी दिखाई कि देखने वाला भी अपने आप ही शरमा जाए.

खुद ही बार-बार खींच रही थीं अपना ड्रेस

शर्लोट कई बार अपनी ड्रेस जानबूझ कर ऊपर-नीचे से खींचती हुई नजर आ रही थीं.

लाइमलाइट में आने के लिए कुछ भी!

खुद को लाइमलाइट में आने का एक भी मौका छोड़ती नहीं हैं. इस बार इन्‍होंने बड़ा ही मजेदार तरीका चुना है. इस बार उन्‍होंने जो कपड़े पहने उनके अंदर अंडर गार्मेंट्स को जानबूझकर नहीं पहना ताकि उनका शरीर कैमरे में कैद हो सके.

डबल वार्डरोब मॉलफंक्शनिंग

ये अभिनेत्री बिना इनरवियर थीं, जिससे लोगों को लग रहा था कि वे डबल वार्डरोब मॉलफंक्शनिंग का शिकार हो रही थीं, पर दरअसल तो, शेर्लोट अपनी ऐसी फोटोज क्लिक करवाने के लिए बहुत उत्साहित रहती हैं.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है

हम आपको बता देना चाहते है कि ये कोई पहली बार नहीं हो रहा था कि वे बिना पूरे कपड़े पहनें कहीं पहुंच गईं हो.ये ऑस्‍ट्रेलियन टीवी पर्सनेलिटी पहले भी ऐसा कर चुकी हैं. कुछ साल पहले ईबिजा बीच पर अपने पुरुष मित्रके साथ भी वे कुछ ऐसी ही नजर आई थीं.