सरस सलिल विशेष

VIDEO : सिर्फ 30 सैकंड में अपनी आईब्रो को बनाएं स्टाइलिश

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

बौलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ से हंगामा बरपाए हुए हैं. 9 मार्च को रिलीज हो रही ‘हेट स्टोरी 4’ बोल्ड तेवरों वाली रिवेंज ड्रामा फिल्म है. लेकिन जहां एक ओर इस फिल्म में उर्वशी रौतेला के बोल्ड लुक को पसंद किया जा रही है वहीं दूसरी तरफ वह अपनी इसी बोल्ड फिल्म को लेकर मुश्किल में पड़ गई हैं.

दरअसल इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. ये धमकियां फिल्म में अपनी तुलना द्रौपदी से किए जाने की वजह से मिल रही हैं. ‘हेट स्टोरी 4’ के ट्रेलर में महाभारत के एक चरित्र द्रौपदी पर संवाद रखा गया है. ट्रेलर के एक सीन में दो भाइयों के प्यार के बीच फंसा उर्वशी का किरदार कहता है, द्रौपदी के पास तो पांच पांडव थे यहां तो बस दो हैं. इस बयान से नाराज लोगों का कहना है कि वह द्रौपदी का अपमान कर रही हैं.

bollywood

बता दें कि ये फिल्म रिलीज के बाद से ही उनके बोल्ड अवतार की वजह से सुर्खियों में छाई हुई है. उर्वशी रौतेला ‘हेट स्टोरी 4’ में स्ट्रिप क्लब डांसर का किरदार निभा रही हैं, इस किरदार में घुसने के लिए उन्होंने कई तरह के डांस मूव्ज में परफेक्शन हासिल करने के लिए खूब मेहनत की. अपनी बौडी लैंग्वेज को परफेक्ट बनाने के लिए उर्वशी लंदन के स्ट्रिप क्लब में ही पहुंच गई थीं. उन्होंने वहां जाकर डांसर्स के हर मूव्ज को गहराई से देखा, और फिल्म में अपने किरदार में इसे पूरी तरह से उतारने की कोशिश की है. उन्होंने इन डांसर्स के साथ प्रैक्टिस भी की, और एक समय ऐसा आया जब उनके मूव्ज उन डांसर्स से भी बेहतर हो गए.

bollywood

उर्वशी के हौट लुक के अलावा “आशिक बनाया आपने” के रीक्रिएटेड वर्जन की वजह से ये फिल्म खबरों में रही है. साल 2005 में आई फिल्म “आशिक बनाया आपने” के टाइटल ट्रैक को इसमें बड़ी ही खूबसूरती से फिट किया गया है. पर्दे पर कमाल के दिख रहे इस गाने की शूटिंग के दौरान उर्वशी रौतेला को कई रीटेक देने पड़े थे. फिल्म के डायरेक्टर विशाल पांड्या भी उर्वशी की मेहनत से काफी इम्प्रेस हैं और वे बताते हैं, “उनकी मेहनत ‘आशिक बनाया आपने’ गाने की सफलता से बखूबी दिख भी जाती है.” ‘हेट स्टोरी 4’ में उर्वशी के अलावा करण वाही, विवान भटेना, इहाना ढिल्लों और गुलशन ग्रोवर भी नजर आएंगे.