सरस सलिल विशेष

प्रियंका चोपड़ा बौलीवुड की हिट एक्ट्रेस में से एक हैं. वहीं हौलीवुड में भी वह अब अपना सिक्का जमाने में लगी हुई हैं. इस बीच प्रियंका लगातार अपने काम और शूटिंग में व्यस्त रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा इन दिनों न्यूयार्क में हैं और अपनी सीरीज ‘क्वांटिको’ के सीजन 3 की शूटिंग कर रही हैं. बौलीवुड से हौलीवुड तक का सफर तय करने वालीं प्रियंका चोपड़ा का मूड इन दिनों कुछ ठीक नजर नहीं आ रहा है और लगता है कि वह अब किसी वजह से काफी परेशान हैं. ऐसा हम नहीं बल्कि प्रियंका की कुछ हरकते कह रही हैं. जी हां, प्रियंका का एक वीडियो इस दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में प्रियंका अपने सिर पर वाइन का गिलास फोड़ते नजर आ रही हैं, जो बड़ा ही हैरतअंगेज कारनामा करती हैं.

प्रियंका ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर ऐसा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे गिलास के साथ नजर आ रही हैं. पहले वे गिलास में वाइन का सिप लेती हैं और फिर थोड़ी देर बाद उसी गिलास को अपने सिर पर दे मारती हैं. वाकई ये वीडियो काफी अजीब है लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने इस वीडियो के साथ दिए कैप्शन में यह बात समझाई है कि आखिर उन्हें ऐसा करने पर क्यों मजबूर होना पड़ा है.

प्रियंका ने इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘यह तब होता है जब आप लगातार काम करते हैं 9 से वाइन तक. आप इसे घर पर ट्राइ न करें. बहुत बुरा दिन बीतने के बाद मैंने ये करने का फैसला लिया. Lol अच्छा अब बस.’ इस वीडियो के सामने आने के बाद प्रियंका के कई फैंस ने उन्हें कहा कि क्या वह परेशान हैं? वहीं कुछ फैंस उन्हें दिलासा देते हुए कहते हैं कि प्रियंका लाइफ में ये सब चलता रहता है. लेकिन जिंदगी सबसे जरूरी है. याद रखो तुम बेस्ट हो.

हालांकि ये ब्रेकअवे ग्लास है जिसे शुगर ग्लास भी कहा जाता है. माना जाता है कि असली कांच की अपेक्षा इससे चोट लगने की संभावना कम रहती है और इस ग्लास का इस्तेमाल अकसर फिल्मों में किया जाता है. हालांकि प्रियंका चोपड़ा ने बतौर सेलेब्रिटी जिम्मेदारी निभाते हुए अपने फैन्स को इसे आजमाने से आगाह भी कर दिया है.