सरस सलिल विशेष

बौलीवुड में अक्सर ही कोई ना कोई हिरोईन अपने हौट फोटोशूट को लेकर सुर्खियां बटोरती ही रहती हैं. इसी लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है. ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि सुल्तान, शानदार, नाम शबाना और नूर जैसी हिट फिल्मों का हिस्सा रहीं अभिनेत्री शिबानी दांडेकर है.

bollywood

शिबानी दांडेकर ने हाल ही में टौपलैस फोटोशूट कराया है. फोटोशूट की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर की हैं. ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. बेहद ही हौट और बोल्ड दिखने वाली उनकी तस्वीरें बौलीवुड की कई हौट और सेक्सी हिरोईनों को टक्कर दे रही है.

bollywood

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी टौपलेस तस्वीरों पर कुछ लोगों ने भद्दे कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा- आखिर यह किस तरह की बहादुरी है? लेकिन एक ओर जहां उन्हें लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं वहीं उनकी इस तस्वीर को कुछ ही घंटों में 50 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब शिबानी ने टौपलेस फोटोशूट कराया हो. इससे पहले भी वह इस तरह की तस्वीरें खिंचवा कर सुर्खियों में आ चुकी हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली शिवानी अब तक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तकरीबन ढाई हजार तस्वीरें अपलोड कर चुकी हैं. 9 लाख से ज्यादा लोग उन्हें इंस्टाग्राम पर फौलो करते हैं. शिबानी ने मौडलिंग से लेकर एक्टिंग और सिंगिंग तक के क्षेत्र में अपना हुनर दिखाया है.

शिबानी की खुद के नाम से एक वेबसाइट भी है जहां पर आप उसकी तस्वीरों से लेकर उनकी ब्लौग तक सब कुछ देख सकते हैं. इतना ही नहीं इसी वेबसाइट से शिबानी को किसी इवेंट के लिए संपर्क किया जा सकता है.

हाल ही में शिबानी ने भी फिल्म ‘पैडमैन’ की रिलीज से पहले चल रहा ‘पैडमैन चैलेंज’ लिया था और सैनिटरी पैड के साथ अपनी तस्वीर अपलोड की थी.

VIDEO : अगर प्रमोशन देने के लिए बौस करे “सैक्स” की मांग तो…

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.