सरस सलिल विशेष

बौलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान स्टार किड्स की लिस्ट में टौप पर शुमार सुहाना हैं. वह अक्सर ही अपनी हौट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. शायद यही वजह है कि, लाखों लोग आज उनके फैन्स है और सोशल मीडिया पर उनकी तस्‍वीरें आते ही वायरल हो जाती हैं. सोशल मीडिया पर इतनी चर्चित होने की वजह से अक्सर ही खबरे आती रहती हैं कि सुहाना जल्द ही बौलीवुड में एंट्री लेने वाली हैं.

हाल ही में सुहाना को एक ऐसी जगह देखा गया है जहां पर कोई भी लड़की बेवजह नहीं जाती. दरअसल हाल ही में उन्‍हें मुंबई के बांद्रा इलाके में बने स्किन क्‍लीनिक के बाहर देखा गया था.

स्किन क्‍लीनिक के बाहर देखे जाने की वजह से सुहाना पर लगातार कई तरह के सवाल खड़े किये जा रहे हैं. हालांकि ये तो पता नहीं चल सका है कि सुहाना वहां क्यों गई थीं लेकिन सूत्रों की मानें तो वो अपने मेकओवर के चलते वहां गई थीं. खबरे तो यह भी हैं कि बौलीवुड में आने के लिए सुहाना काफी जोरो शोरो से तैयारियां कर रही हैं. खैर सच्चाई क्या है यह तो सुहाना ही बता सकती है.

आपको बता दें कि हाल ही में सुहाना को उनके छोटे भाई अबराम के स्‍कूल में शाहरुख खान के साथ देखा गया था. ज्यादतर समय सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सुहाना की पिछले दिनों कई बोल्‍ड तस्‍वीरें सामने आईं थी. इंस्‍टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई इन फोटो पर लोगों के हौट, वेरी हौट जैसे कमेंट आएं थे.