सरस सलिल विशेष

बौलीवुड फिल्मों में सेक्सी सीन आम बात है. ज्यादातर फिल्मों में सेक्सी सीन डाले जाते हैं ताकि फिल्मों के दर्शक बढ़े. आज के समय में लगभग हर फिल्म में इंटीमेट सीन दिखाए जाते हैं. कई बार तो ऐसे सीन की जरुरत नहीं होती है फिर भी ऐसे सीन डाले जाते हैं.

बौलीवुड की कई फिल्मों में फिल्माए गए सेक्सी सीन फिल्म रिलीज होने से पहले ही लीक हो गए. आज के समय में फिल्म का लीक हो जाना उतनी बड़ी खबर नहीं है जितना की फिल्म का इंटीमेट सीन लीक होना. फिल्म के प्रोमो में सेक्सी सीन की झलक डाली जाती है ताकि लोग उसे देख सिनेमाघरों तक खींचे चले आएं. ऐसे में इंटिमेट सीन लीक होने फिल्म की कमाई पर असर पड़ता है.

आज हम आपको ऐसी ही कुछ सेक्सी सीन के बारे में बता रहे हैं जो फिल्म के रिलीज होने से पहले ही लीक हो गए.

पार्च्ड

राधिका आप्टे की इस फिल्म ने जितनी सुर्खियां नहीं बटोरी उस से ज्यादा तो राधिका आप्टे की लीक हुई न्यूड फोटोज और वीडियो ने सुर्खियां बटोरी थी.

जिंदगी 50-50

इस फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक एक वैश्या का भूमिका निभा रही हैं. इस फिल्म में वीना का एक इंटीमेट सीन फिल्म के रिलीज से पहले ही इंटरनेट पर वायरल हो जाता है.

रंग रसिया

पेंटर राजा रवि वर्मा पर आधारित यह फिल्म वैसे तो पूरी तरह से सेक्सी सीन्स से भरा हुआ है लेकिन फिल्म के रिलीज से पहले इसका एक सीन इंटरनेट पर लीक हो गया. इस सीन में अपनी पेंटिंग बनवाने के लिए नन्दिता सेन न्यूड हो जाती हैं.

बाबूमोशाय बंदूकबाज

हाल ही में रिलीज होने वाली फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाद का एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद से ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी और बिदीता बाग के इस इंटीमेट सीन को लेकर चर्चा शुरू हो गया.

सरस सलिल विशेष

डर्टी पौलिटिक्स

राजनीति पर आधारित इस फिल्म में ओम पूरी और मल्लिका शेरावत के बीच हुए इंटीमेट सीन फिल्म के रिलीज होने से पहले ही लीक हो गया. यह फिल्म साल 2015 में रीलिज हुआ था.

लिपस्टिक अंडर माई बुर्का

इस फिल्म के एक सीन के लीक होने का इतना बड़ा इम्पेक्ट पड़ा कि सेंसर बोर्ड ने इसे सर्टिफिकेट देने से ही मना कर दिया.

दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच लाने के लिए फिल्मों में सेक्स सीन्स का भरपूर तड़का लगाया जाता है. इस तरह के हौट और सेक्स सीन्स के जरिए डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अपनी फिल्मों को बौक्स आफिस पर हिट कराने की पूरी कोशिश करते हैं. अगर ये कहा जाए कि सेक्स सीन्स फिल्मों को हिट कराने का एक बेहतरीन फंडा बन गया है तो ये गलत नहीं होगा.