सरस सलिल विशेष

VIDEO : बिजी वूमन के लिए हैं ये ईजी मेकअप टिप्स

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

छोटे पर्दे की फेमस अदाकारा चंद्रमुखी चौटाला यानी कि कविता कौशिक इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से लगातार सुर्खियों में हैं. जी हां, कविता कौशिक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर कर चर्चा में आ गई हैं. इन तस्वीरों में वह अपने पति रोनित विश्वास के साथ नजर आ रही हैं. बता दें कि कविता पिछले दिनों अपनी शादी की पहली सालगिरह के मौके पर गोवा गईं थीं. जहां उन्होंने पति के साथ जमकर मस्ती की.

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik) on

सोशल मीडिया पर शेयर की गई ज्यादातर तस्वीरों में वह बिकिनी पहने हुए और समुद्र की लहरों के बीच मस्ती करती नजर आ रही हैं. इन्ही में से एक तस्वीर में वह एक नए तरीके से यानी कि बिकिनी में योगा करते हुए नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स उनके इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और तारीफों के पूल बांध दिए हैं. कुछ यूजर्स उन्हें हौट और सेक्सी बता रहे हैं. वहीं कुछ फैन्स उनके अपकमिंग शो के बारे में सवाल कर रहे हैं.

इसके साथ ही कविता को कुछ भद्दे कमेंट्स भी किए जा रहे हैं. कुछ इंस्टाग्राम यूजर्स का कहना है कि ‘तुम खूबसूरत हो लेकिन अब करियर में बहुत देर हो गई है’. वहीं कुछ लोगों ने इन बोल्ड तस्वीरों पर कमेंट करते हुए पूछा कि ‘आखिर यह फोटो कौन खींच रहा है?’.


ऐसी खबर भी है कि कविता शादी के एक साल बाद वेबसीरीज से कमबैक करने की तैयारी कर रही हैं. बता दें कविता को टीवी शो एफआईआर में उनके किरदार चंद्रमुखी चौटाला के लिए जाना जाता है. शो में उनके हरियाणवी अंदाज को काफी पसंद किया जाता था.