सरस सलिल विशेष

बौलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के फैंस के लिए अच्छी खबर है. करीना के फैंस को अब उनकी फिल्मों के लिए और इंतजार नहीं करना पड़ेगा, ऐसा इसलिए क्योंकि लंबे वक्त से बड़े पर्दे से गायब करीना अब बैक टू बैक धमाका करने वाली हैं. करीना तैमूर अली खान के जन्म के बाद फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के साथ से अपनी वापसी कर रहीं है. करीना ने इस फिल्म के बाद कोई और फिल्म साइन नहीं किया था. अब खबरें हैं कि अजय देवगन की मराठी फिल्म के हिंदी रीमेक में करीना नजर आ सकती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशुतोष गोवारिकर मराठी फिल्म ‘आपला मानुस’ हिंदी रीमेक बनाना चाहते हैं और इसमें वह करीना कपूर को लीड ऐक्ट्रेस के तौर पर कास्ट करना चाहते हैं. बताया जा रहा है कि इसके लिए उन्होंने हाल ही में करीना से मुलाकात भी की.

रिपोर्ट्स की मानें तो करीना को यह प्रौजेक्ट बेहद पसंद आया है और इसकी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है. को-स्टार्स व स्क्रिप्ट के फाइनल होते ही वह इस फिल्म साइन कर देंगी.

बता दें, ‘आपला मानुस’ इसी साल 9 फरवरी को रिलीज हुई थी जिसे अजय देवगन ने प्रौड्यूस किया था. यह पहला मौका था जब अजय ने किसी मराठी फिल्म को प्रौड्यूस किया हो. इस फिल्म का डायरेक्शन सतीश रजवाड़े ने किया था और इसमें नाना पाटेकर, इरावती हर्षे और सुमित राघवन जैसे ऐक्टर्स ने काम किया था.

बता दें, करीना कपूर की आखिरी फिल्म 2016 में उड़ता पंजाब थी. जहां उन्होंने एक डाक्टर की भूमिका निभाई थी. फिलहाल करीना कपूर खान अपनी आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें वह सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तल्सानिया जैसे ऐक्टर्स के साथ नजर आएंगी.यह फिल्म 1 जून 2018 को रिलीज होगी.

Tags: