सरस सलिल विशेष

सलमान खान और लूलिया वंतूर के रिलेशनशिप की चर्चा हमेशा होती रही है. कई बार दोनों की शादी की खबरें भी आई और कई बार उन्हें साथ में भी स्पौट किया गया. हालांकि दोनों में से किसी ने ना कभी रिलेशनशिप की बात स्वीकार की और ना ही कभी इससे इनकार किया.

पहले भी सलमान खान का अफेयर हमेशा चर्चा में रहता आया है. एक बार फिर ऐसा लग रहा है कि सलमान सिंगल होने की राह पर हैं. जी नहीं ऐसा हम नहीं बल्कि उनकी कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर के पोस्ट से लग रहा है. दरअसल लूलिया वंतूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला है जिसे पढ़कर कुछ ऐसा ही लग रहा है.

society

इसमें लूलिया वंतूर ने लिखा है ‘शायद मैंने जिंदगी में सबसे बड़ी गलती ये है कि प्यार मतलब सही शख्स की तलाश है. ऐसे इंसान की तलाश मत कीजिए जिसके साथ आप अपनी जिंदगी बिताना चाहते हैं. वो शख्स बनें जिसके साथ आप जिंदगी बिताना चाहते हैं.’ हालांकि सच्चाई क्या है ये तो समय बताएगा कि असल में दोनों ब्रेकअप की ओर हैं या नहीं.

हालांकि सोमवार को भी सलमान खान सोनम कपूर के रिसेप्शन में जैकलीन फर्नांडिस के साथ पहुंचे. लूलिया वंतूर उनके साथ नहीं थी. सलमान खान फंक्शन में मीडिया को इग्नोर कर कैटरीना कैफ से बातें करते नजर आए.

अगर फिल्मों की बात करें तो सलमान खान फिलहाल रेस 3 की शूटिंग खत्म करने में लगे हैं. पिछले दिनों रेस 3 की पूरी टीम कश्मीर में थी. सलमान खान की रेस 3 इस साल ईद पर रिलीज होगी. इसके बाद वो अली अब्बास जफर की फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे.

हालांकि थोड़े समय बाद इस पोस्ट को इंस्टाग्रांम से हटा लिया गया था जिसके बाद से यह मामला सभी को कुछ सीरियस सा लगने लगा है.

VIDEO : पीकौक फेदर नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

Tags: