सरस सलिल विशेष

देश के ‘मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स’ में नंबर वन माने जाने वाले सलमान खान को ‘लड़की मिल गई है.’ ऐसा हम नहीं बल्कि खुद सलमान खान कह रहे हैं. जी हां, सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट कर लिखा, “मुझे लड़की मिल गई.” वैसे तो सलमान का यह केवल एक लाइन का था पर उनके चार शब्दों वाले इस ट्वीट ने हंगामा मचा दिया. इस पर धड़ाधड़ लाइक, रिट्वीट्स और रिप्लाई आने लगे. उनकी एक लाइन से ही फैन्‍स की खुशी रोके नहीं रुक रही थी. हर कोई जानना चाह रहा था कि आखिर वह लड़की कौन है? उसका नाम क्‍या है?

लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल थें. क्या सलमान शादी करने जा रहे हैं? ये कौन लड़की है, जिसके मिलने की बात वो अचानक ट्वीट करके बता रहे हैं? सलमान के एक फैन ने उन्हें सलाह दी, “भाई, इस बार खोने मत देना.” एक ने लिखा, “बधाई हो भाई, जल्दी शादी करो अब, फिर शादी में बुलाना.” कुछ ने लिखा, “कौन है भाई, भाभी हमारी?” इसके अलावा कुछ मजेदार ट्वीट्स भी देखने को मिलें. सलमान के फैन ने लिखा, “प्रेम रतन गर्ल पायो.” तो वहीं दूसरे ने लिखा, “मेरे लिये भी ढूंढ दो भाई.”

कइयों को ये मजाक लगा. एक यूजर ने कहा, “प्लीज, इस चुटकुले को विस्तार से समझाएं.” सलमान से एक यूजर ने पूछा, “शादी के लिए या कन्यादान के लिए?” एक यूजर ने कहा, ”इतना सस्पेंस तो कटट्पा ने बाहुबली को क्यों मारा में भी नहीं था जितना भाई के इस ट्वीट में है.”

पिछले कई सालों से हर कोई सलमान खान से बस यही सवाल करता है कि वह शादी कब कर रहे हैं. यहां तक कि हाल ही में उनके शो ‘बिग बौस 11’ के स्‍टेज पर पहुंची रानी मुखर्जी ने भी सलमान खान से शादी के बजाए सीधे बच्‍चों की ही बात कर डाली. दरअसल, सलमान खान के इस ट्वीट के बाद से ही उनके फैन्‍स को लगने लगा कि शायद इतने सालों बाद सलमान ने शादी करने का फैसला कर ही लिया है. वैसे सलमान का ट्वीट ही ऐसा था कि कोई भी कंफ्यूज जो जाए, लेकिन करीब दो घंटे बाद सलमान खान ने खुद ही सारे सस्पेंस की हवा निकाल दी. उन्होंने ट्वीट किया, ”चिंता की कोई बात नहीं है. आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्रि के लिए लड़की मिल गई है तो चिंता ना करो और खुश रहो.” लड़की का नाम है वारिना.

सलमान ने अपने ट्वीट में यह भी बताया कि यह लड़की उन्‍होंने अपने लिए नहीं, अपने जीजाजी के लिए चुनी है. जी हां, सलमान खान अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा को फिल्‍मों में लौन्‍च करने वाले हैं. ऐसे में वारिना आयुष शर्मा की फिल्‍म की हीरोइन के तौर पर नजर आने वाली हैं. आयुष शर्मा फिल्‍म ‘लवरात्रि’ से बौलीवुड में डेब्‍यू करने वाले हैं. ‘लवरात्रि’ में आयुष के साथ वारिना नजर आएंगी और फिल्म का निर्देशन अभिराज मीनावाला करेंगे. यह फिल्म निर्देशक के तौर पर मीनावाला की पहली फिल्म होगी. इससे पहले वह सलमान की ‘सुल्तान’ और शाहरूख खान की ‘फैन’ में सहायक निर्देशक रह चुके हैं.

सलमान का नाम ऐश्वर्या राय से लेकर कैटरीना कैफ और यूलिया वंतुर के साथ जुड़ता रहा है लेकिन बात कभी शादी तक नहीं पहुंची. एक इंटरव्यू में सलमान ने शादी को ‘पैसे की बर्बादी’ बताया था. वहीं, मशहूर टौक शो ‘कौफी विद करन’ में अपने वर्जिन होने की बात कही थी.

VIDEO : अगर प्रमोशन देने के लिए बौस करे “सैक्स” की मांग तो…

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.