सरस सलिल विशेष

ईशा गुप्ता की गिनती बौलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में होती है. पूर्व मिस इंडिया ईशा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव है और अक्सर अपनी तस्वीरें वहां शेयर करती रहती है. सोशल मीडिया पर अपनी बेहद बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता एक बार फिर से खबरों में छाई हुई हैं.

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

हाल ही में ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है. फोटो शेयर करते ही ईशा को ट्रोलर्स ने अपने निशाने पर ले लिया. पोस्ट की गई तस्वीर में ईशा काले रंग के गाऊन में नजर आ रही हैं. गाऊन में उनका क्लीवेज दिखाई दे रहा है जो शायद कई यूजर्स को जरा भी पसंद नहीं आया. इसके बाद इन तस्वीरों पर कई लोगों ने काफी आलोचना भी की. कपड़ों को लेकर भद्दे-भद्दे कमेंट किए गए. एक यूजर्स ने यहां तक लिख दिया कि कपड़े ही उतार दो.हालांकि उनके कई प्रशंसकों ने उनकी खूबसूरती की तारीफें भी की.

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

बता दें कि ईशा हाल ही में ब्रौन्ड विजन समिट में शामिल हुई थी. ये तस्वीरें वहीं की हैं. औफ शोल्डर काले रंग की एमेरल्ड गाउन में ईशा बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

इससे पहले ईशा गुप्ता की 18 साल के एक लड़के के साथ कुछ तस्वीरें सामने आई थीं. तस्वीरों को शेयर करते हुए ईशा ने जिस तरह के कैप्‍शन लिखे थे, उसको देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के बीच खलबली मच गई थी.

ईशा साल 2007 में मिस इंडिया रह चुकी हैं. इसके बाद साल 2012 में उन्होंने फिल्म जन्नत 2 से बौलीवुड में कदम रखा. ईशा फिल्म बादशाहो में अजय देवगन और इमरान हाशमी के साथ भी नजर आ चुकी हैं. ईशा फिल्म कमांडो 2 में नजर आई थी. इस फिल्म में ईशा निगेटिव रोल में थी. ईशा जल्द ही आंखें-2 और हेरा-फेरी 3 में नजर आएंगी.