सरस सलिल विशेष

बौलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर सुर्खियों में रही हैं. दर्शक फिल्म को लेकर पौजिटिव रिस्पौंस दे रहे हैं. दर्शकों को फिल्म में दीपिका का अभिनय काफी पसंद आ रहा है और यह फिल्म बौक्स औफिस पर सक्सेसफुल साबित हो रही है.

bollywood

दीपिका एक फिर से चर्चा में हैं और इस बार उनके चर्चा में होने का कारण फिल्म पद्मावत नहीं बल्कि कुछ और है. जी हां, इस बार बौलीवुड की ये अदाकारा अपनी नाक को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए अपनी तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं.

bollywood

दीपिका ने हाल ही में एक प्रतिष्ठित मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था जिसका कवर फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था, फोटो को देखने के बाद फैंस उनकी नाक के शेप को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देने लगे. फोटो में दीपिका की नाक पहले से कुछ अलग नजर आ रही है. फोटो को देखकर ऐसा लगता है कि फोटो में दीपिका की नाक की एडिटिंग की गई है.

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब देते हे कहा कि मुझे मेरी नाक बेहद पसंद है, कृपया इसे लेर कुछ भी अनाप शनाप ना कहे, आपकी बाते मुझे समझ नहीं आ रही. वैसे मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा क्योंकि मैं इस समय कुछ भी नहीं सोच रही.. “इस फोटो में मेरे पांव भी बहुत बड़े हैं. आप मेरे पांव ले सकते हैं, पर नाक को लेकर कुछ ना कहे”

VIDEO : रोज के खाने में स्वाद जगा देंगे ये 10 टिप्स

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.