सरस सलिल विशेष

दंगल में अपने जबरदस्त अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली फातिमा सना शेख इन दिनों फिर से चर्चा में आ गई हैं. फातिमा अपनी आने वाली फिल्म ठग्स औफ हिंदुस्तान के लिए चर्चा में हैं.

फातिमा ने इस फिल्म के लिए कुछ ऐसा किया है जो आज तक किसी भी फिल्म स्टार ने नहीं किया होगा. दरअसल फातिमा ने इस फिल्म के लिए आइब्रो को शेव कराया है. जीं हां, फिल्म के लिए फातिमा ने अपनी दाईं आई ब्रो में एक कट लगवाया है. ये इस फिल्म में किरदार की मांग थी, इसलिए फातिमा यह कट लगवाना पड़ा. इससे पहले उन्होंने ‘दंगल’ के लिए अपने बाल कटवाएं थे.

फातिमा ने अपनी फिल्म से जुड़ी इस तस्वीर को अपने इंस्टा पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में उनके साथ बौलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी नजर आ रहे हैं.


फातिमा द्वारा इंस्टा पर शेयर की गई फोटो में फातिमा के आई ब्रो में लगा एक कट साफ नजर आ रहा है. फातिमा आई ब्रो में कट के साथ काफी अलग और हटके नजर आ रही हैं. ये फोटो जबसे सोशल मीडिया में वायरल हुई है तब से लोग फातिमा को काफी अच्छे कमेंट दे रहे हैं.

आमिर खान ने फातिमा के बारे में बोलते हुए कहा कि फिल्म मे फातिमा काफी महत्वपूर्ण रोल निभा रही हैं और इस फिल्म की कहानी उनके ऊपर निर्भर करती है. फातिमा सना शेख इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा मेहनत कर रही हैं और इस फिल्म में उनका लुक काफी अलग नजर आ रहा है.

अगर फिल्म के बारे में बात की जाए तो इतना तो तय है यह फिल्म बौक्स औफिस में धमाल करने वाली है क्योंकि फिल्म सुपरस्टार्स से भरी हुई है. फिल्म में आमिर खान, अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ जैसे एक्टर्स हैं. आमिर को छोड़कर फातिमा पहली बार इन स्टार्स के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग कई देशों में हुई है, जिसमें थाईलैंड और मोरक्को जैसे देश शामिल हैं.

गौरतलब है कि फिल्म ‘ठग्स औफ हिंदोस्तान’ साल 1839 में आई एक नावेल ‘फिलिप मीडोज’ पर आधारित हैं. ये फिल्म ‘गैंग्स औफ ठग्स’ की जिंदगी और क्रियाकलापों के बारे में हैं. ये वो लोग हैं जो 19वीं सदी के शुरुआत में ब्रिटिश साम्राज्य की गंभीर चुनौतियों का सामना कर रहें थे. फिल्म ठग्स औफ हिंदुस्तान 7 नवंबर 2018 को रिलीज होगी.

EXCLUSIVE : प्रिया प्रकाश वारियर का ये नया वीडियो देखा आपने…

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

Tags: