सरस सलिल विशेष

भोजपुरी सिनेमा में आज कोई भी गाना आते ही सोशल मीडिया पर छा जाता है. भोजपुरी इंडस्ट्री के कई गाने कभी कभी ऐसे भी होते हैं जो आपको परिवार के साथ देखने पर शर्मिन्दा भी कर सकते हैं. भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह, अंजना सिंह और भोजपुरी स्टार पवन सिंह जैसे कई सुपरस्टार्स के ऐसे बहुत सारे गाने हैं जो आप अकेले में तो देख सकते हैं लेकिन परिवार के साथ नहीं

इंटरनेट के दौर में आज कोई भी गाना, डांस या आपके फेवरेट कवि की कविता, फिल्म का ट्रेलर या पूरी फिल्म ही, इन सबका एक ही ठिकाना है और वो है यूट्यूब. लेकिन अब ऐसा नहीं है क्योंकि हम आपके लिए वहां मौजूद वो कंटेंट जिसे आप देखना चाहते हैं, इस सीरीज के जरिए लेकर आ रहे हैं. क्योंकि यूट्यूब  की दुनिया इतनी बड़ी है कि अगर आप सुबह इसमें पहुंचे तो तो शाम तक एक चौथाई भी नहीं खंगाल पाएंगे. यहां मौजूद एंटरटेनमेंट का खजाना इतना बड़ा कि इसमें सभी वीडियोज़ को देखने के लिए आपको तकरीबन 70,000 साल लगातार यूट्यूब देखते रहना होगा!!! ऐसे में इस प्लेटफौर्म पर इतना कुछ होता है, जो हमारी नजरों से छूट ही जाता है. लेकिन फ़िक्र मत कीजिए, हम लेकर आए हैं एक ऐसी सीरीज़ जहां आपको यूट्यूब पर मौजूद हर मसाले की पूरी जानकारी मिलेगी.

भोजपुरी फिल्म ‘देवरा भइल दीवाना’ जोकि भोजपुरी सिंगर अल्का और प्रियंका सिंह ने गाया है. इस भोजपुरी गाने को देखने के लिए आपको एक बंद कमरा तलाशना ही पड़ जाएगा क्योंकि भोजपुरी सिनेमा का ये गाना काफी ज्यादा ही हौट है. भोजपुरी जगत में धूम मचाने वाला ये गाना खबर लिखे जाने तक 6 करोड़ 14 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका था. आप भी देखिए भोजपुरी सिनेमा का ये हौट गाना…

भोजपुरी एल्बम ‘सत्या’ का गाना ‘राते दिया बुता के’ काफी हौट गाना है. गाने में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे ने जबर्दस्त डांस किया है. बता दें इस गाने को इंदु सोनाली के साथ खुद पवन सिंह ने गाया है. पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का ये गाना यूट्यूब पर अब तक 11 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का गाना ‘दोल्हा पट्टी’ फिल्म धड़कन फिल्म का है. इस हौट गाने को ख़ुद भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह ने प्रियंका सिंह के साथ गया है. पवन और अक्षरा का ये गाना इतना वायरल हुआ कि अब तक इसे 3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ मणि भट्टाचार्य का यह हौट गाना काफी वायरल हो रहा है. भोजपुरी फिल्म वांटेड का गाना ‘पलंगिया सोने ना दिया’ यूट्यूब पर अब तक 4 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बता दें मणि भट्टाचार्य जोकि बांग्ला हीरोइन हैं, ने भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल की फिल्म ‘जिला चंपारण’ से डेब्यू किया था.