सरस सलिल विशेष

हाल ही में बेगम जान के ट्रेलर में दमदार किरदार में दिखीं अभिनेत्री पल्लवी शारदा इन दिनों सोशल मीडिया में जबदस्त चर्चाओं में हैं. पल्लवी इन दिनों सिडनी में छुट्टियां मना रही हैं. इस दौरान उन्होंने अपने फैंस के साथ वैकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में पल्लवी बेहद हॉट नजर आ रही हैं. फिल्म इंडस्ट्री में पल्लवी अपनी सिंपल और सोबर इमेज के लिए जानी जाती हैं. वहीं ऐसे में उनकी ये बोल्ड अवतार एक तरह से चौंकाने वाली ही है. सिडनी में छुट्टियां मनाने के दौरान पल्लवी बिकिनी में तस्वीरें खिंचवाती दिखाई दीं. वहीं उन्होंने अपनी बिकिनी फोटोज अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की है. इन तस्वीरों में पल्लवी काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आईं. वहीं उनके इस अवतार को फैंस काफी पसंद कर कर रहे हैं.

पल्लवी ने हाल ही में फिल्म बेगम जान के लिए शूटिंग पूरी की है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाई दे रहा है कि पल्लवी इस फिल्म में बोल्ड और दमदार रोल अदा कर रही हैं. वहीं इस फिल्म में विद्या बालन लीड में हैं. पल्लवी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. दस तोला, रणबीर कपूर के साथ ‘बेशरम’ और आयुष्मान खुराना के साथ ‘हवा हवाई’ में भी पल्लवी लीड रोल्स में दिखाई दीं, लेकिन ये फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर ढेर रहीं.

पल्लवी शारदा रणबीर कपूर की फिल्म बेशरम में भी दिखाई दी थीं. इस फिल्म में उन्होंने रणबीर के साथ रोमांस किया था. वहीं ये फिल्म भी कुछ खास नहीं कर पाई लेकिन पल्लवी को अभिनय के लिए काफी तारीफें मिली थीं.

वहीं बेगम जान की शूटिंग पूरी करने के बाद जमकर प्रमोशन में लगी पल्लवी ने काम से थोड़ा ब्रेक लिया और सिडनी पहुंच गईं. उन्होंने सिडनी में जमकर मस्ती की और खूब तस्वीरें शेयर कीं. पल्लवी ने अपनी सिडनी वैकेशन की तस्वीरें सोशल एकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वे बेहद हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. वहीं उनकी बोल्ड तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

पल्लवी ने ऑस्कर नॉमिनेटिड फ़िल्म Lion में एक रोल निभाया है. इस बार के एकेडमी अवॉर्ड्स में बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर केटेगरी में देव पटेल समेत ‘लॉयन’ को कई नॉमिनेशन मिले थे. मनोज बाजपेयी के साथ उन्होंने ‘दस तोला’ में बतौर लीडिंग लेडी डेब्यू किया. उन्होंने करण जौहर की फिल्म माई नेम इज खान में भी सपोर्टिंग रोल निभाया था.

हाल ही में पल्लवी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थीं. इस दौरान उनकी ड्रेस ने उन्हें काफी परेशान किया था. बार-बार ड्रेस ठीक करतीं पल्लवी की ये उलझन सोशल मीडिया पर चर्चा में रही थी.