सरस सलिल विशेष

फिल्‍म ‘बाहुबली 2’ ने अभी तक के भारतीय सिनेमा के इतिहास के सारे रिकार्ड तोड़ दिए हैं. यही कारण है कि इस फिल्‍म का हर किरदार लोगों के दिल और दिमाग पर छा गया है. इसी फिल्‍म का एक किरदार है राजमाता शिवगामी का. राजमाता शिवगामी का वह डायलाग तो आपको याद ही होगा, ‘मेरा वचन ही है शासन..’ इस फिल्‍म में प्रभास की मां शिवगामी का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोरने वालीं राम्या कृष्णन 13 साल की उम्र में तमिल फिल्म ‘वेल्लई मानसु’ से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था. इतना ही नहीं, राम्‍या लोकप्रिय हिन्दी शो ‘शक्तिमान’ में भी नजर आ चुकी हैं.

वो अब तक 200 से भी ज्यादा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकीं हैं. वैसे राम्या बौलीवुड फिल्मों में भी कुछ कम एक्टिव नहीं रहीं. उन्होंने यहां भी कई बड़े बौलीवुड स्टार्स के साथ काम किया और बोल्ड सीन्स दिए. इस पैकेज में हम आपको बता रहे हैं राम्या की ऐसी ही कुछ फिल्मों में बारे में जिसमें उन्होंने काफी ज्यादा बोल्ड और इंटीमेट सीन्स दिए.

जब विनोद खन्ना के साथ किया लिपलौक

1993 में आई फिल्म ‘परंपरा’ में राम्या कृष्णन और विनोद खन्ना के बीच शानदार कैमेस्ट्री देखने को मिली थी. इतना ही नहीं राम्या कृष्णन को इस फिल्म में काफी बोल्ड दिखाया गया था, जिसे लेकर वह चर्चाओं में रहीं. फिल्म में उन्होंने बौलीवुड सुपरस्टार रहे विनोद खन्ना के साथ न सिर्फ लिपलौक किया था बल्कि कई इंटीमेट सीन्स भी दिए थे.

फिल्म में लता मंगेशकर की आवाज में गाया हुआ गाना ‘तू सावन मैं प्यार पिया’ फिल्माया गया था. जिसमें विनोद खन्ना और राम्या ने काफी बोल्ड सीन्स दिए थे. जानकर हैरानी होगी कि विनोद, राम्या से करीब 24 साल बड़े थे.

1988 में आई फिल्म ‘दयावान’  में भी वह फिरोज खान और विनोद खन्ना के साथ नजर आ चुकी हैं.

अनिल कपूर के साथ भी बोल्ड हुईं राम्या

राम्या ने अनिल कपूर से साथ भी बोल्ड सीन्स किये हैं. दरअसल 1995 में आई फिल्म त्रिमूर्ति में राम्या को एक वैंप का रोल आफर किया गया था. इस रोल के लिए उन्होंने अनिल कपूर के साथ बोल्ड सीन्स की शूटिंग भी कर ली थी, लेकिन बाद में फिल्म से ये रोल ही हटा दिया गया. इसी वजह से बाद में राम्या का फिल्म में कहीं नाम ही नहीं आया. हालांकि इन सीन्स के फोटोज बोल्ड होने की वजह से काफी चर्चाओं में रहे.

नाना पाटेकर और राम्या

1998 में फिल्म ‘वजूद’ में वो नाना पाटेकर के साथ राम्या बेडरूम सीन्स देते हुए, लिपलौक करतीं और इंटीमेट होतीं नजर आई थीं. इस फिल्म में राम्या ने काफी बोल्ड सीन्स दिए थे.

अमिताभ बच्चन के साथ राम्या कृष्णन

फिल्म ‘बनारसी बाबू’ के बाद डायरेक्टर डेविड धवन ने एक्शन कामेडी फिल्म ‘बड़े मिया छोटे मिया’ बनाई. जिसमें उन्होंने राम्या को अमिताभ बच्चन की लेडी लव बनाया था. फिल्म के सान्ग ‘धिन तक धिन तक’ में राम्या व्हाइट कलर की शार्ट ड्रेस में अमिताभ के साथ फ्लर्ट करतीं दिखाई दीं.

शाहरुख खान के साथ राम्या

फिल्म ‘चाहत’ में राम्या, शाहरुख खान के साथ भी रोमांस कर चुकी हैं. इस फिल्म में शाखरुख से राम्या को प्यार हो जाता है. ऐसे में वो उन्हें इम्प्रेस करने के लिए बोल्ड डांस करती हैं.

VIDEO : न्यूड विद ब्लैक कैवियर नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.