सरस सलिल विशेष

बौलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे अपने दोस्त और अभिनेता राजकुमार राव के साथ नेहा धूपिया के शो ‘बीएफएफ विद वोग्स’ का हिस्सा बनीं. शो में होस्ट नेहा और एक्टर राजकुमार राव के साथ राधिका ने जमकर मस्ती करने के साथ कई चौंकाने वाले खुलासे भी किये. नेहा ने राजकुमार और राधिका से कई इंटरेस्टिंग सवाल भी किए. इस दौरान राधिका आप्टे ने अपने करियर के बारे में बातचीत की और कई अनकही बातों से पर्दा हटाया.

राधिका से जब शो में सवाल किया गया कि उनके करियर का सबसे वीयर्ड औडिशन कौन-सा है, तो राधिका ने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि फिल्म ‘देव-डी’ के लिए उन्हें फोन सेक्स करना पड़ा था, उस समय वह पुणे में रहती थीं. राधिका ने कहा इसके बाद उन्होंने कभी फोन सेक्स नहीं किया.

नेहा ने राधिका से सवाल किया कि आपने बीते सालों में पैसों के लिए कौन-सी विचित्र नौकरी की है? राधिका ने कहा, “मैंने साउथ इंडियन फिल्मों में काम किया है.” राधिका ने एक राज से पर्दा हटाते हुए यह भी बताया कि पैर में गुदगुदी करने के कारण एक तेलुगु फिल्म के सेट पर पहले ही दिन उन्होंने साउथ इंडस्ट्री के एक जाने-माने एक्टर को थप्पड़ मारा था.

बता दें कि जब एकता कपूर से इसी शो में राधिका के बारे में सवाल किया गया था तो एकता ने कहा था कौन राधिका आप्टे? इस पर राधिका आप्टे ने कहा, “मुझे नहीं पता कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा, मैं जब उनसे मिली तो उन्होंने अच्छा बर्ताव किया.” तुषार कपूर को डेट करने के सवाल पर राधिका ने कहा, “मेरे पास तुषार का नंबर नहीं है.”

जब शो की होस्ट नेहा ने राधिका से मोस्ट ओवररेटेड एक्टर के बारे में पूछा, तो राधिका ने कहा, “शायद सुशांत सिंह.” इसके साथ ही नेहा ने राजकुमार राव से सवाल किया, “आपने किस सबसे बड़ी डिवा के साथ काम किया है तो राजकुमार ने कंगना रनौत का नाम लिया.