सरस सलिल विशेष

अर्शी खान जब से बिग बौस के घर से बाहर आई हैं, तब से ही सुर्खियों में हैं. उनकी लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. अब वे ऐंड टीवी के पौपुलर शो ‘बिट्टी बिजनेस वाली’ में नजर आने वाली हैं. लेकिन उनके तेवर पहले जैसे ही बिंदास रहेंगे और वे इस सीरियल में अपने स्पेशल डांस का तड़का लगाएंगी. सीरियल में शादी की सिक्वेंस के दौरान एक समारोह का आयोजन किया जाएगा और इसमें अर्शी खान अपनी अदाओं के जलवे बिखेरेंगी.

अर्शी खान खुशी के इस मौके पर बिपाशा बसु के ‘ओंकारा’ फिल्म के ‘बीड़ी जलईले जिगर से पिया’ पर थिरकती दिखेंगी, और अपने डांस से बूढ़े से लेकर जवान तक को नाचने के लिए मजबूर कर देंगी. अर्शी खान इस मौके पर रौयल ग्रीन और गोल्ड स्कर्ट में नजर आएंगी, और अपने बेहतरीन डांस मूव्ज दिखाएंगी.

अर्शी खान ने अपनी इस परफौर्मेंस के बारे में बताया, “मेरी डांस परफौर्मेंस को लेकर जबरदस्त रिएक्शन आया है. मुझे ‘बिट्टी बिजनेसवाली’ का कौन्सेप्ट पसंद है क्योंकि ये सीरियल महिलाओं की वित्तीय आजादी से जुड़ा है. मैं इससे कनेक्शन महसूस करती हूं. वैसे भी ‘बीड़ी जलईले’ बौलीवुड के बेस्ट डांस नंबर्स में से एक है. इस गाने पर बिपाशा बसु के डांस से कोई तुलना नहीं हो सकती, लेकिन फिर भी मैंने इसपर काफी मेहनक और कोशिश की है. उम्मीद है दर्शकों को मेरा ये अंदाज पसंद आएगा.”