सरस सलिल विशेष

धारावाहिक पवित्र रिश्ता से फैमस हुईं अंकिता लोखंडे अब फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में कंगना रनौत के साथ काम कर रही है. अंकिता लोखंडे का लुक पिछले दिनों सामने आया था. अपनी डेब्यू फिल्म में अंकिता झलकारी बाई का अहम रोल निभा रही हैं. फिलहाल अंकिता ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है जिसके बाद वो अपनी क्वालिटी टाइम किसी खास के साथ स्पेंड कर रही हैं.

सूत्रों की मानें तो अंकिता लोखंडे मुंबई के एक बड़े बिजनेसमैन विक्की जैन को डेट कर रही हैं.  दोनों की नजदीकियां पिछले साल तब बढ़ी थी जब ये साथ में होली सेलिब्रेशन पार्टी में पहुंचे थे.

दरअसल, अंकिता और विकी जैन दोनों एक ही सोसाइटी में रहते हैं और अक्सर साथ में हैंगआउट करते भी देखे जाते हैं. बता दें, विक्की जैन स्पोर्ट्स रियलिटी एंटरटेनमेंट शो ‘बौक्स क्रिकेट लीग’ की मुंबई टीम के को-ओनर हैं.

bollywood

गौरतलब है कि इससे पहले पहले अंकिता का अफेयर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ था. दोनों 6 साल तक लिव-इन में रहे थे. अंकिता और सुशांत को 2009 में जीटीवी के शो ‘पवित्र रिश्ता’ में लीड रोल मिला था. वहीं अंकिता के ब्वायफ्रेंड विक्की जैन भी इससे पहले एक्ट्रेस टिया वाजपेयी के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं.