सरस सलिल विशेष

आम्रपाली दुबे जिन्होंने तीन साल पहले भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और अब अपने शानदार अभिनय, डांस और अदाओं की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में छा गईं हैं. इतना ही नहीं उनकी लोकप्रियता हर दिन के साथ बढ़ती ही जा रही है, जिसका इशारा यूट्यूब पर मौजूद उनके गाने के आंकड़े करते हैं. पवन और आम्रपाली के हाट डांस एक वीडियो ऐसा चल निकला है कि उसने अब तक यूट्यूब पर 10 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है.

भोजपुरी फिल्म ‘सत्या’ के इस वीडियो को प्रोमोशनल सांग के तौर पर इस्तेमाल किया गया था. फिलहाल, इस वीडियो को 100,290,671 व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में जिस गाने पर पवन और आम्रपाली डांस कर रहे हैं उसके बोल हैं ‘राते दिया बुता के’.

इस वीडियो को यू-ट्यूब पर वेब म्यूजिक ने आठ महीने पहले 27 मार्च 2017 को पब्लिश किया था. खास बात ये कि इससे पहले किसी भी भोजपुरी गाने को इतने व्यूज नहीं मिले हैं और अब भी इसे देखने का सिलसिला बंद नहीं हो रहा है.

आम्रपाली दुबे ने इस उपलब्धि के लिए अपने फैन्स को धन्यवाद करते हुए कहा कि उनके इस कारनामे के पीछे उनकी ही चाहत है. बता दें कि आम्रपाली दुबे ने हाल ही में खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म ‘दुल्हन गंगा पार के’ में एक प्रमोशनल सान्ग किया है.

आपको बता दें कि बिहार के आरा जिला के रहने वाले पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों में आने से पहले भोजपुरी सिंगर थे. फेमस भोजपुरी सान्ग ‘लालीपाप लागेलू’ से उन्हें जबर्दस्त ख्याति मिली थी. साल 2007 में उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. उनकी पहली फिल्म का नाम था ‘रंग ली चुनरिया तोहरे नाम’.

आम्रपाली दुबे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली हैं. इन्होंने काफी कम वक्त में भोजपुरी दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाई है. एक फिल्म के लिए वे 7-9 लाख रुपए चार्ज करती हैं. 2014 में इन्होंने भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू किया था. फिल्म का नाम था ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’.