सरस सलिल विशेष

बौलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल भले ही पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह किसी न किसी कौन्ट्रोवर्सी के चलते लाइमलाइट में आ ही जाती हैं. वह अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाती हैं. लोग उनकी ऐसी तस्वीरों को लेकर मजाक बनाते हैं.

हालांकि अमीषा को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता और वह अपनी हौट एंड सेक्सी फोटोज सोशल मीडिया पर समय समय पर शेयर करती रहती हैं. इस बार भी उन्होंने अपनी एक बेहद बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

वह अपनी लेटेस्ट हौट तस्वीर की वजह से एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर कर अपने फौलोअर्स से पूछा कि उनका लेफ्ट प्रोफाइल अच्छा है या राइट. बस फिर क्या था लोगों ने ऐसे ऐसे कमेंट्स कर दिए कि सब ट्विटर पर हैरान हो गए. उनकी इस तस्वीर पर कई लोगों ने उनकी तारीफ को तो कई लोगों ने उनकी उम्र को लेकर ही उन्हें ट्रोल कर दिया.

हद तो तब हो गई जब कुछ यूजर्स ने उन पर काफी भद्दे कमेंट्स कर दिए. हालांकि कई लोगों ने इसका विरोध भी किया है. उनकी इस तस्वीर पर आए कमेंट्स से सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस इतनी तेज हो गई कि अमीषा पटेल की तस्वीर कुछ देर में ही वायरल हो गई. ऐसा पहली बार नहीं है जब अमीषा ट्रोलर्स के निशाने पर आई हों. इससे पहले भी अमीषा अपने हट फोटोशूट और ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर लोगों से काफी कुछ सुन चुकी हैं.