सरस सलिल विशेष

विंता नंदा के बाद आलोक नाथ के मामले में एक और लोकप्रिय अभिनेत्री संध्या मृदुल सामने आयी हैं. उन्होंने भी स्वीकारा है कि आलोक नाथ ने उनके करियर के शुरुआती दौर में उनके साथ बदसलूकी करने की कोशिश की थी.

संध्या ने ट्विट्टर पर इसके बारे में विस्तार से बताते हुए लिखा, वह एक टीवी शो की शूटिंग कोडाइकनाल में कर रहे थे. मैं काफी खुश थी. अलोक नाथ मेरे औन स्क्रीन पिता बने थे. उन्होंने मुझे कहा कि मैं गौड की अपनी बच्ची हूं और मेरी खूब तारीफ की. मैं भी अपनी तारीफ सुनकर सातवें आसमान पर थी. हमलोग उस दिन पैकअप के बाद डिनर के लिए गये. वहां आलोक ने काफी पी ली थी और बार-बार कहने लगे कि मैं उनके साथ बैठूं. मैं बहुत अधिक नर्वस और असहज हो गई थी. मैं वहां से बिना डिनर के वापस आ गई.

इसके बाद मेरे कौस्टयूम दादा आये और उन्होंने अगले दिन के शूट के अनुसार मुझे कपड़े दे दिए. इसके बाद दरवाजे पर किसी और ने दरवाजा खटखटाया, मुझे लगा कि फिर से कौस्टयूम दादा आये हैं. मैंने दरवाजा खोला, तो आलोक था. उन्होंने जबरदस्ती रूम में एंट्री ली और मेरे साथ बाथरूम के दरवाजे पर ही बदतमीजी करने की कोशिश करने लगा. कहने लगा कि तुम मेरी हो, ऐसे में मैं बहुत परेशान हो गई थी. अचानक मेरे डीओपी आ गए. फिर हमने इन्हें रूम से बाहर निकालने की बहुत कोशिश की. लेकिन वह वहीं पड़े रहे. उस वक्त मुश्किल बात यह थी कि मुझे फिर से उन्हीं के साथ एक्टिंग करनी थी. मेरे सीन थे, जिसमें मुझे उनकी गोद में बैठना था. मैं ये सीन करने में घबरा रही थी. लेकिन इसके बाद वे काफी बार लगातार फोन करते रहे.

संध्या इतनी डिस्टर्ब हो गई थीं कि उन्हें अपनी हेयर ड्रेसर के साथ ही रात में सोना पड़ता. एक दिन आलोक ने आकर संध्या से माफी मांगते हुए कहा कि वह मानते हैं कि हां, उन्होंने शराब के नशे में बुरी हरकतें की हैं और फिर उन्होंने रोना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी शादी भी बर्बाद कर ली है. इन सारी बातों के बाद मुझे मेरे डीओपी और रीमा लागू ने बचाया और एक मां की तरह मुझे प्रोटेक्ट किया. लेकिन मैं इसके बाद आगे शूटिंग नहीं कर पायी और घर वापस आ गई थी और हद तो तब हुई जब इसने मुंबई लौटने के बाद लोगों को कहना शुरू किया कि मैं एरोगेंट हूं. उस वक्त वह लोकप्रिय आदमी था और मैं एक नवोदित कलाकार थी.

संध्या ने कड़े शब्दों में कहा है कि उन्होंने जो विंता के साथ किया है उसके लिए वह बिल्कुल माफी के काबिल नहीं है. संध्या ने अपनी बात यह कहते हुए खत्म की है कि अब आपका खेल खत्म हो चुका है.