सरस सलिल विशेष

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने पहनावे को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. कई बार एक्ट्रेस अपने स्टाइल के कारण बुरी तरह ट्रोल भी हो चुकी हैं, हालांकि वह उनपर निशाना साधने वालों को करारा जवाब देने से पीछे नहीं हटतीं.

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

हाल ही में उर्फी जावेद ने ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान की बड़ी बहन फराह खान अली को जमकर लताड़ लगाई है. दरअसल, फराह खान ने उर्फी जावेद के पहनावे पर सवाल उठाया था, साथ ही उनके स्टाइल को भी डिसटेस्टफुल कहा, जिसे लेकर उर्फी जावेद भड़कीं नजर आईं.

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

फराह खान अली ने उर्फी जावेद के पहनावे पर सवाल खड़ा करते हुए लिखा, "माफ करना, लेकिन इस यंग लड़की को अजीबों-गरीब पहनावे के लिए फटकार लगनी चाहिए. लोग इसका मजाक बना रहे हैं और यह सोच रही है कि वे इसके ड्रेसिंग के अंदाज को पसंद करते होंगे. उम्मीद करती हूं कि कोई ये बात इसे समझाएगा." फराह खान अली की इन बातों पर उर्फी जावेद भी करारा जवाब देने से पीछे नहीं हटीं.

उर्फी जावेद ने फराह खान अली के सवाल का जवाब देते हुए लिखा, "मैम आपकी नजरों में टेस्टफुल ड्रेसिंग है क्या? क्या आप मुझे बताएंगी. मुझे मालूम है कि लोग मेरे ड्रेसिंग सेंस को पसंद नहीं करते. मैं किसी बबल में नहीं रह रही हूं और मुझे न तो लोगों के विचारों की परवाह है. आप ऐसे कपड़े पहनती होंगी, जिनपर डिजाइनर टैग होगा, लेकिन क्या यह टेस्टफुल है? आपके रिश्तेदार ऐसी फिल्मों में कास्ट होते हैं और ऐसी फिल्में बनाते हैं, जहां महिलाएं छोटे कपड़े पहनकर आइटम नंबर करती हैं तो क्या वह टेस्टफुल है."

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT