रात के 2 बजे अचानक विमला की नींद जो टूटी, तो बिस्तर पर पति मनोज को न पा कर चिंता में पड़ गई. ‘शायद वह बाथरूम गया होगा,’ उस ने सोचा. मगर 15 मिनट बाद भी मनोज नहीं आया, तो वह फिर से चिंता में पड़ गई. मन नहीं माना, तो उसे ढूंढ़ने बैडरूम से बाहर चली गई.

मनोज बाथरूम में नहीं था. रसोईघर में भी नहीं था. बालकनी में भी नहीं था.

अपनी सौतेली बेटी सरिता के कमरे के दरवाजे के पास खड़ी हो कर विमला सोचने लगी, ‘मनोज घर में नहीं है. मकान का मेन दरवाजा भी अंदर से बंद है. फिर गया कहां वह?’

तभी सरिता के कमरे से उसे मनोज की आवाज सुनाई पड़ी. वह कह रहा था, ‘तुम्हें विमला से डरने की कोई जरूरत नहीं है. मैं हूं न. तुम्हारे लिए कुछ भी कर सकता हूं. तुम बेखौफ हो कर मेरी बांहों में आ जाओ.’ ‘मुझे आप पर भरोसा है, तभी तो मैं अपना जिस्म आप को सौंपने के लिए तैयार हो गई हूं,’ यह आवाज सरिता की थी.

ये भी पढ़ें- Short Story : मीनू – एक सच्ची कहानी

यह सुन कर विमला सन्न रह गई. पिछले कई दिनों से मनोज और सरिता की हरकतें देखदेख कर उसे यह शक हो गया था कि दोनों में कुछ चल रहा है, मगर वह विश्वास नहीं कर पा रही थी. अब दोनों के रिश्तों की सचाई समझते उसे देर नहीं लगी.

एक बार विमला का मन हुआ कि दोनों को रंगे हाथ पकड़ ले, मगर कुछ सोच कर वह रुक गई और बगैर कुछ कहे अपने बैडरूम में लौट गई और मनोज के आने का इंतजार करने लगी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...