इस में कुछ बुराई भी नहीं है, क्योंकि सैक्स जिंदगी की आम गतिविधि है. इंसान से ले कर जानवर, यहां तक कि कीड़ेमकौड़े भी सैक्स के जरीए ही अपना वजूद बढ़ाते हैं.

आज जब सैक्स को ले कर बहुत सी दकियानूसी बातों से लोग आगे निकलने लगे हैं तो सैक्स में कुछ नया ट्राई करने की इच्छा उन्हें कार जैसी जगहों में ‘गरम’ कर देती है.

कार में जगह भी कम होती है और पकड़े जाने का खतरा भी भरपूर होता है. इस के बावजूद लोगों में कार में सैक्स करने का रुझान घट नहीं रहा है.

अमेरिका में इसी मुद्दे पर हुई एक रिसर्च में कई दिलचस्प बातें सामने आई थीं. 60 फीसदी छात्रों ने कार में सैक्स करने की बात मानी थी और तकरीबन 15 फीसदी का तो कुंआरापन भी गाड़ी में ही खत्म हुआ था. कार आमतौर पर गांवदेहात के इलाकों में खड़ी की जाती थी.

इस के अलावा ‘डेली मेल’ अखबार के मुताबिक, एक रिसर्च में सामने आया है कि ब्रिटेन के 49 फीसदी लोग गाड़ी में सैक्स करना पसंद करते हैं. लोगों को गाड़ी की पिछली सीट पर सैक्स करने में काफी अच्छा लगता है और सिर्फ यही नहीं, यह बात भी मानी गई है कि कई लोगों ने गाड़ी की पिछली सीट पर अपने पार्टनर के साथ कम से कम 4 से 5 बार सैक्स किया है.

ये भी पढ़ें- सेक्स ड्राइव में कमी की वजहें…

इस के साथ ही यह खुलासा भी हुआ है कि 18 से 34 साल की उम्र के नौजवानों के बजाय 35 से 55 साल की उम्र के लोगों ने कार की पिछली सीट पर ज्यादा बार सैक्स किया है यानी पिछली सीट ही वहां भी लोगों को इस काम के लिए लुभा रही है. आगे वाली सीट के मुकाबले वहां जगह का ज्यादा होना और कुछ हद तक बिस्तर की तरह लेट सकने की सुविधा शायद इस की वजह हो.

कार में सैक्स क्यों?

इस तरह की बातें जानने के बाद यह सवाल उठना भी लाजिमी है कि आखिर कार में सैक्स करना लोगों को इतना क्यों लुभाता है? क्यों मौका मिलते ही लोग इसे ट्राई कर लेने से हिचकते नहीं हैं?

इस का जवाब सब से पहले तो ‘कुछ नया’ करने की इनसानी फितरत है. इस के अलावा पतिपत्नी, गर्लफ्रैंड जैसे जोड़ों को छोड़ दें तो समाज में बहुत से सैक्स संबंध ऐसे भी बनते हैं जिन में कोई रिश्ता या कानून आड़े आता है. ऐसे में औरों से छिप कर ‘अपना काम’ कर लेने के लिए कार बिलकुल सही जगह साबित होती.

फिल्मों में (खासतौर पर इंटरनैट पर आने वाली पोर्न फिल्मों में) कार सैक्स के बारे में इतना कुछ दिखाया और बनाया जा चुका है कि किशोरों से ले कर अंकल टाइप लोग भी कार में अपनी फैंटेसी को सोचते रहते हैं.

खतरनाक भी है

जी हां, खासकर नौजवानों को ध्यान देने की जरूरत है, क्योंकि जोश में होश खोना इसी उम्र में सब से ज्यादा होता है. ऐसा ही एक मामला रूस में सामने आया था जहां 2 लोग एकदूसरे के प्यार में इतना डूब गए कि दोबारा घर नहीं पहुंच सके.

‘डेली मेल’ अखबार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रूस के इग्जेनी चेर्नोव (22 साल) अपनी गलफ्रैंड याना क्रिचकोवा के साथ समय बिताने के लिए कार में घूमने निकले थे.

जब वे वोल्गोग्राड इलाके के पास पहुंचे, वहां इग्जेनी ने कार को न्यूट्रल गियर में लगा दिया. इस के बाद वे दोनों कार की बैक सीट पर ही एक हो गए. लेकिन उस समय उन्होंने यह नहीं सोचा था कि उन का ऐसा करना उन्हें कितना भारी पड़ सकता है.

सरस सलिल विशेष

सैक्स के दौरान तेज हलचल होने की वजह से गाड़ी आगे की तरफ बढ़ती रही और झील में डूबती चली गई. वे लड़कालड़की इस दौरान गाड़ी से निकलने में नाकाम रहे.

इसी तरह की दिल दहला देने वाली घटना उत्तर प्रदेश के पीलीभीत इलाके में घटी थी जहां चलती कार में सैक्स करने की धुन में डूबा प्रेमी जोड़ा सामने से आते ट्रक को देखने में देरी कर गया और कार के परखच्चे उड़ गए.

उस नौजवान की तो मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि लड़की बुरी तरह घायल हो गई थी.

चश्मदीदों ने बताया कि जब लड़का और लड़की को हादसे के बाद गाड़ी से निकाला गया था तो उन के शरीर पर कमर से नीचे कपड़े नहीं थे.

इस के अलावा लखनऊ में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था जब आधी रात को कार न रोकने पर पुलिस वाले ने एक जोड़े पर गोली चला दी थी, जिस में लड़के की जान चली गई थी. वहां सैक्स हो रहा था या नहीं, यह और बात है, पर पुलिस का इस तरह का एंगल, कार सैक्स में आ सकता है.

ये भी पढ़ें- यहां औरत नहीं, मर्द बेचते हैं अपना जिस्म

पहले से कर लें तैयारी

कहावत ‘हड़बड़ी का काम शैतान का’ बहुत पुरानी है और एकदम सटीक भी. सैक्स रोचक जरूर है, लेकिन इस के लिए सनक पालना ही खतरनाक होता है.

जानवरों तक में सैक्स का एक सीजन होता है, उसी में वे सैक्स करते हैं, फिर आप और हम तो इनसान हैं. कार में सैक्स करना हो, उस के लिए पहले से तैयार रहें. यह नहीं कि अचानक से कहीं आप को लगा कि आसपास अंधेरा है या एकांत है तो शुरू हो गए.

चाहे दुनिया का कोई भी कोना क्यों न हो, इसलिए कार सैक्स जैसी चीजों की योजना हो तो सही जगह को चुनें. अपने साथ टिशू पेपर, पानी जैसी जरूरत की चीजें रखना न भूलें.

बहुत ज्यादा जोश में न आएं क्योंकि इस से परेशानी में पड़ने का खतरा बन जाता है. याद रहे कि आप घर में नहीं हैं इसलिए पूरी सावधानी के साथ यह काम करें और लें मजा नए अनुभव का.     द्य

Tags:
COMMENT