वैसे भोजपुरी फिल्मों के सभी गाने हिट रहते हैं, पर जब बात डिजे पर थिरकने की हो तो सभी की पहली पसंद बन जाता है “कमरिया तोरे लपालप लौलि पौप लागे लू” इस गाने की पौपुलेरिटी को इसी बात से समझा जा सकता है कि किसी भी शादी या पार्टी में अगर गाना ना बजे तो इसका माहौल अधूरा-अधूरा सा लगता है.

साल 2017 का  गाना फिर हुआ वायरल 

इस गाने को आवाज देने वाले सिंगर और एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) ने इस गाने के साथ ही बेहद ही कम समय में भोजपुरी फिल्मों में बड़ा नाम कमा लिआ. पवन का कोई भी गाना जब आता है तो वो जबरदस्त तरीके से वायरल हो जाता है. पवन सिंह का एक और भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. ये गाना साल 2017 में रिलीज हुआ था. फिल्म सत्या का ये गाना  ‘मुंहवा ओढ़नी से बांध के (Muhawa Odhani Se Bandh Ke) को अब तक करीब 2 करोड़ लोग देख चुके हैं.

गाना जो लोगों के दिल को छुआ

पवन के इस गाने को लिखा है अरुण बिहारी ने, जहां वो अपनी रुठी हुई प्रेमिका को मनाने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं. गाने में पवन सिंह कबूल करते हैं कि तुम्हारी सारी बाते मानूंगा, बस तुम ओढ़नी से मुंह को बांध कर मत आना, क्योंकि अगर तुमने ऐसा किया तो मुझे पहचानने में समय लग जाएगा. यहां वो कल्पना कर रहे हैं कि जल्द ही वो अपनी प्रेमिका को पा लेंगे.

 

View this post on Instagram

 

Good morning frnds🙏

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999) on

पवन की फिल्म ने भी कमाल किया 

हाल ही में पवन की फिल्म ‘क्रैक फाइटर’ रिलीज हुई थी, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था. उनकी यह फिल्म उपेन्द्र सिंह फिल्म्स क्रिएशन्स के बैनर ने प्रट्यूज की थी. इस फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर भी काफी वायरल हुआ था. इस फिल्म में पवन सिंह (Pawan Singh) का किरदार अब तक आई उनकी सभी फिल्मों से काफी अलग है. पवन के इस रोल को सभी मे काफी पसंद किया है.

 

View this post on Instagram

 

होली के पावन अवसर पर भोजपुरी जगत की सबसे महँगी फ़िल्म #क्रैक_फाइटर।जिसके निर्माता उपेंद्र सिंह व निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं।बिहार झारखंड के सिनेमाघरों में प्रदर्शित की गई है।फ़िल्म में मेरे साथ (गजनी)प्रदीप रावत अभिनेत्री संचिता जी,निधि झा जी,चांदनी जी नजर आएंगी।फ़िल्म को बिहार झारखंड में मेरे छोटे भाई निशान्त उज्ज्वल नें रिलीज किया है।इस फ़िल्म को प्यार दुलार दें और सुपरहिट बनाएँ। आपका पवन सिंह

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999) on

Tags:
COMMENT