भौजपुरी फिल्मों की जोड़ियों में एक ऐसी भी जोड़ी हैं जिन्होंने अपनी केमेस्ट्री से ना सिर्फ लोगों का दिल जीता बल्कि उस दिल में एक खास जगह भी बनाईं. फैंस ही नही खुद फिल्म निर्माता भी इस जोड़ी को साथ में कम देना चाहते है जिससे उनकी फैम फौलोविंग फिल्म के प्रमोशन में काम आती रहे. इस जोड़ी ने 2012 से लेकर 2017 तक काफी फिल्में की जिसे  फैंस ने काफी पसंद किया है. ये जोड़ी है पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जिसने भौजपुरी इंडस्ट्री को काफी हीट फिल्में दी है.

फैंस की पहली पसंद ये दोनों

बात उनके फैन फौलोविंग की करे तो दोनों काफी दिलों पर राज करते हैं. इंस्टाग्राम हो या फेसबुक, इन दोनों की फैन फौलोविंग देखते ही बनती है. अक्षरा सिंह के अकेले इंस्टाग्राम पर 720 हजार फौलोवर्स है वही पवन सिंह के 287 हजार फौलोवर्स हैं. दोनों की ये जोड़ी ना सिर्फ फिल्मों में बल्कि सोशल मीडिया प्लेटफौम पर भी छाई हुई है.

गाने भी है काफी फैमस  

इन दोनो की गाने की बात की जाए तो यू-ट्यूब पर इनकी कई वीडियोंज को करोड़ो लोगों ने पसंद किया है. ‘तबाह कईलू गौरी’ उनके फैमस गानो में शूमार है.

कुछ बेहद पसंदीदा फिल्में

इस जोड़ी ने यू तो कई सारी हिट फिल्में दी है पर उनकी कुछ फिल्में बहुत खास है जिसे फैंस ने काफी प्यार दिया. ‘बजरंग’, ‘बनारस वाली’ ,‘प्रतिज्ञा’, ‘त्रिदेवी’ और ‘सरकार राज’ फैंस को काफी पसंद आई.

Tags:
COMMENT