भोजपुरी फिल्मों में यूं तो काफी एक्टर एक्ट्रेसेस हैं, पर कुछ ही ने देश विदेश में नाम हासिल किया हैं. जिनको भोजपुरी स्टार आइकन के रुप में देखा जाता हैं. जिन्होंने वाकई भोजपुरी फिल्मों को बुलंदियों तक पहुंचाया. उनमें से एक हैं खेसारी लाल यादव. अपने अनोखे अंदाज के कारण मशहूर इस एक्टर ने बहुत कम समय में ना सिर्फ लोगो का दिल जीता बल्कि उस दिल में खुद की अलग जगह बनाई. लिट्टी चोखा बेचकर जिंदगी गुजारने वाले खेसारी लाल ने भोजपुरी स्टार तक का सफर तय किया. खेसारी लाल एक मिसाल हैं की अगर आप ठान ले तो कुछ भी मुश्किल नहीं हैं. सफलता के इस मुकाम को हासिल करने के बावजूद खेसारी खुद को जमीन से जोड़कर रखते हैं शायद यही कारण हैं की लोग उनसे काफी कनेक्ट फील करते हैं.

हौटनेस की दौड़ में सबसे आगे  खेसारी

बात अगर हौट भोजपुरी एक्टर्स की कि जाए और खेसारी का नाम ना आएं तो ऐसा हो नहीं सकता. उनकी फिटनेस और बौडी शेप सभी को काफी पसंद हैं. फैंस उनकी हर स्टाइल को फौलो करते हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी शर्टलेस फोटो काफी वायरल होती रहती हैं. उनके लुक्स के फैंस ही नहीं भोजपुरी एक्ट्रेसेस भी काफी कायल हैं. फिल्में चुनते समय सभी की पहली पसंद खेसारी होते हैं. सिंगर और एक्टर के रुप के बाद खेसारी, भोजपुरी स्टाइल आइकन बन चुके हैं. फिल्मों में एक्ट्रेसेस के साथ उनकी कौमेडी काफी पसंद की जाती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav) on

 

View this post on Instagram

 

Song shoot of film “hogi pyar ki jeet”

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav) on

 

View this post on Instagram

 

Beautiful morning to all of u

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav) on

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्टेस रानी चटर्जी का फिटनेस फ्रीक लुक देख, रह जाएंगे हैरान

पौपुलेरिटी में भी आगे

खेसारी लाल ने साल 2011 में फिल्म ‘साजन चले ससुराल नीलेश राजा’ से की. पर मेन लीड में वो फिल्म ‘नागिन’ में नजर आए जिसके बाद खेसारी ने पीछे पलटकर नहीं देखा और सफलता की ओर बढ़ते चले गए.  2011 से 2013 तक उन्होंने 15 फिल्में की. उनके अकेले इंस्टाग्राम पर 226 हजार फौलोवर्स हैं. साल 2016 में भोजपुरी सिने अवार्ड ने खेसारी लाल को ‘BEST POPULAR ACTOR’ से सम्मानित किया वहीं साल 2018 में उनको “BEST ACTOR” से नवाजा गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav) on

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी ने पहना स्कर्ट, हो गई ट्रोल…

भोजपुरी गानों को किया पौपुलर

खेसारी के नाम कई रिकार्ड दर्ज हैं उनके कई गानों को YouTube पर 2 करोड़ से भी ज्यादा लोगों नें देखा हैं. वो एक मात्र ऐसे भोजपुरी एक्टर हें जिसने ये रिकार्ड बनाया हैं. हाल ही में आया गाना ‘नून रोटी खाएंगे’ काफी पसंद किया गया. जल्द ही उनकी फिल्म ‘हेराफेरी’ और ‘मेहरबालियां’ आने वाली हैं जिसकी शूटिंग अभी चल रही हैं.

Tags:
COMMENT