बिग बौस सीजन 13 का हर एपिसोड काफी हंगामों भरा रहा है और इसी कारण बिग बौस का ये सीजन बाकी सीजन के मुकाबले काफी सफल भी हुआ है. बीते वीकेंड के वौर में दर्शकों को घर के अंदर काफी उथल पुथल होती दिखाई दी. शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला को कितना पसंद करती हैं इस बात से तो कोई अंजान नहीं है पर जो बीते वीकेंड के वौर में हुआ वो शायद दर्शकों ने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने दिखाया अपना असली रूप, सेलेब्स और फैंस ने किए ऐसे टवीट्स

क्या शहनाज सही में जैलस नहीं होती…

दरअसल जिस बात से शहनाज गिल सबसे ज्यादा गुस्सा होती हैं वो बात शो के होस्ट सलमान खान ने भी कह दी. शहनाज को सबसे ज्यादा बुरा तब लगता है जब उन्हें कोई ये कहता है कि वे पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा से जैलस होती हैं और यहां तक की जब सिद्धार्थ शुक्ला पारस या माहिरा के साथ बैठते हैं तब भी शहनाज को अच्छा नहीं लगता. पर शहनाज हर एपिसोड में यही कहती दिखाई देती हैं कि वे किसी से जैलस नहीं होती.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss के घर में मचा बवाल, शहनाज ने जड़ा सिद्धार्थ को थप्पड़ तो मधुरिमा ने मारी विशाल को चप्पल

शहनाज ने दिलाया सलमान को गुस्सा…

वीकेंड के वौर में सलमान खान ने शहनाज को बोला कि, “अगर सब तुम्हें बोल रहे हैं कि जैलस हो तो हो तुम जैलस.” इस बात पर शहनाज काफी नाराज हुईं और सलमान खान को गलत जवाब दे बैठीं जिससे सलमान का गुस्सा सांतवे आस्मान पर पहुंच गया. सलमान ने शहनाज को उनके बर्ताव को लेकर खूब खरी खोटी सुनाई और यहां तक की उन्होनें सिद्धार्थ को भी इस बात का खयाल रखने के लिए कहा “शहनाज उनसे प्यार करने लगी हैं और ये प्यार कभी भी भयानक रूप ले सकता है.”

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सिद्धार्थ-असीम को खरीखोटी सुनाएंगे सलमान, काजोल के मुंह से निकलेगी गाली

शहनाज ने किया अपने प्यार का इजहार…

सलमान की ये सोच शहनाज से सच कर दिखाई और एक ही दिन में शहनाज ने घर के अंदर काफी ड्रामा किया और सिद्धार्ख को कहा कि वे उससे बहुत प्यार करती हैं. बिग बौस के मेकर्स द्वारा रिलीज किए गए एक प्रोमो में शहनाज सिद्धार्थ से कहती दिखाई दे रही हैं कि, “मैं तुझसे प्यार करती हूं. मैं इस शो को नहीं जीतना चाहती हूं. मुझे तो तुझको जीतना है. तेरे मेरे बीच में कोई नहीं आ सकता. जो भी हम दोनों के बीच आएगा मैं उसको नहीं छोडूंगी.” इसी के चलते शहनाज ने सिद्धार्थ को चांटा भी मार दिया.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: माहिरा ने सबके सामने मारा चांटा तो पारस ने कह दी ऐसी बात, देखें Video

अब देखने वाली बात ये होगी कि शहनाज सिद्धार्थ को पाने के लिए किस हद कर जाती हैं और क्या सिद्धार्थ शहनाज का प्यार अपनाते हैं या नहीं.

Tags:
COMMENT