भोजपुरी फिल्म ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ में खेसारीलाल यादव के साथ नई हीरोइन सहर आफसा नजर ने अपनी अदाकारी दिखाई है. सहर आफसा बैंगलोर की रहने वाली हैं और पहले उनका भोजपुरी से कोई रिश्ता नहीं था. अब वह यशी फिल्म्स, अभय सिन्हा और ईज माय ट्रिप डॉट कॉम प्रस्तुत और रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेंमेंट बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ में पहली बार काम कर रही है. साउथ की रहने वाली अभिनेत्री भोजपुरी फिल्मों में अभिनय कर रही. इस विषय में सहर आफसा से हुई बातचीत के प्रमुख अंश-

सवाल. साउथ से भोजपुरी फिल्मां में काम करने का ख्याल कैसे आया?

भोजपुरी फिल्म में अभिनय के बारे में कभी सोचा नहीं था. सच तो यह है कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बहुत जानकारी भी नहीं थी. मैं यशी फिल्म्स के अभय सिन्हा से मिली. वह फिल्म ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ को लेकर कलाकारों की तलाश कर रहे थे. मेरे फोटो उनको अच्छे लगे. उनको मेरे जैसा ही फेस अपनी फिल्म के लिये चाहिये था. इस तरह से मेरी शुरूआत हुई. इस फिल्म के साथ ही मुझे भोजपुरी फिल्मों के बारे में पता चल सका.

ये भी पढ़ें- जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं ये बोल्ड भोजपुरी एक्ट्रेस

सवाल. फिल्म मेहंदी लगाके रखना 3’ में आपका किरदार क्या है?

फिल्म में मैं डॉक्टर का किरदार निभा रही हॅू. फिल्म में मेरे किरदार का नाम डॉ. पल्लवी है. जो एक शहर से चल कर दूसरे शहर में आती है. फिर यहां बहुत कुछ होता है. अपने किरदार को लेकर इतना कहूंगी कि फिल्म में मेरा किरदार मुझे पसंद है, जो दर्शकों को इमोशनल करने वाली है. पहली फिल्म की नाते मुझे इससे काफी एक्सपैक्टेशन भी हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...