भोजपुरी फिल्म अभिनेता सीपी भट्ट (CP Bhatt) को सरस सलिल भोजपुरी सिने अवार्ड (Saras Salil Bhojpuri Cine Award) में ज्यूरी द्वारा बेस्ट कौमेडियन (Best Comedian) का अवार्ड दिया गया. यह अवार्ड वर्ष 2019 में प्रदर्शित फिल्म “ये इश्क बड़ा बेदर्दी” में किये गए दमदार कौमेडी रोल के लिए दिया गया सीपी भट्ट ने इस अवार्ड शो की एंकरिंग भी की और औडियंस को अपने कामेडी के जरिये हंसाया भी. उन्होंने खुद गाने भी गाये और ठुमके भी लगाये.

वैसे भोजपुरी फिल्मों में अभिनय के क्षेत्र में बादशाहत कायम करने वाले हरफनमौला अभिनेता सीपी भट्ट का नाम बड़े सम्मान के साथ लिया जाता है. सीपी भट्ट भोजपुरी फिल्मों के एक मात्र अभिनेता हैं जो हर रोल में फिट बैठते हैं. इसी लिए उनके लिए एक कहावत है की सीपी फिट तो पिक्चर हिट. उन्होंने अभी तक ढाई सौ से भी अधिक फिल्मों में अभिनय किया है. उन्होंने कौमेडी, इमोशंस, निगेटिव  हर रोल में खुद के अभिनय के जरिये एक अलग छाप छोड़ी है. उनकी फिल्मों में व्यस्तता इतनी है कि उन्हें एक फिल्म से फुर्सत मिलती नहीं कि दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाती है. वह भोजपुरी के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक है.

ये भी पढ़ें- यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे का धमाकेदार गाना ‘लगा के वैसलीन’ हुआ Viral, देखें Video

उन्होंने दबंग सरकार, साजन चले ससुराल, नागिन, इच्छाधारी, लवारिश, मुकद्दर,  कुली नंबर वन, दूल्हे राजा, घरवाली बाहरवाली, सुहाग जैसी सुपरहिट फिल्मों में दमदार अभिनय किया था जिसके चलते फिल्म सुपरहिट रही थी. हाल ही में आई भोजपुरी फिल्म कुली नम्बर 1 में उनके अभिनय को काफी सराहा गया था.

cp-bhatt-2

सीपी भट्ट इस वर्ष कई फिल्में कर रहें हैं जिनमें से अधिकतर इस साल ही प्रदर्शित भी होनी है इसमें से उम्भा नरसंहार पर आधारित उनकी एक फिल्म भी आ रही है जिसमें उन्होंने निगेटिव रोल निभाया है.

ये इश्क बड़ा बेदर्दी है पूरी फिल्म का लिंक-

कुली नम्बर वन ट्रेलर लिंक –

Tags:
COMMENT