इन दिनों इंटरनेट पर हिंदी और पंजाबी गानों की तरह अब भोजपुरी गानों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. इसी क्रम में भोजपुरी फिल्मों के मशहूर एक्टर खेसारीलाल यादव का एक गाना काफी वायरल होता नजर आ रहा है. वायरल हो रहे गाने का नाम है “चेहरा चांद के जइसन” और इस गाने में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव का आखों से आंखे मिलाती नजर आ रही हैं स्मृति सिन्हा.

यूट्यूब पर 6 मिलियल से भी ज्यादा व्यूज…

इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 6 मिलियल से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कमाल की बात ये है कि एक्टिंग के साथ साथ इस गाने को खुद खेसारीलाल यादव गा रहे हैं और गायिकी में उनका साथ दे रही हैं भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस सिंगर इंदू सोनाली.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट ने बिकिनी पहनने से किया इंकार, कहा- परिवार में नहीं है इजाजत

साड़ी में कहर बरसा रही हैं स्मृति सिन्हा…

इस रोमांटिक गाने में खेसारीलाल यादव और स्मृति सिन्हा बेहद कमाल के दिखाई दे रहे हैं. जहां एक तरफ स्मृति अपनी ब्लू और ओरेंज कलर की साड़ी में कहर बरसा रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ खेसारीलाल यादव व्हाइट ट्राउसर और रेड कलर की जैकेट से सबका दिल जीत रहे हैं.

खेसारीलाल यादव और स्मृति सिन्हा के अलावा थे ये कलाकार…

यह गाना सुपरहिट भोजपुरी फिल्म “साजन चले ससुराल 2” का हैं जिसमें खेसारीलाल यादव और स्मृति सिन्हा के अलावा अक्षरा सिंह, किरन यादव, माया यादव, अनूप अरोड़ा के साथ अन्य कई कलाकार मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- ‘बिग बौस 13’ के घर में मचा घमासान, लेकिन ‘मालकिन’

बता दें, खेसारीलाल यादव अब तक लगभग 60 से भी ज्यादा भोजपुरी फिल्में कर चुके हैं और इसी वजह से वे भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार भी कहलाते हैं. वहीं दूसरी तरफ स्मृति सिन्हा ने भोजपुरी फिल्म ‘रंगीला बाबू’ ले अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी और उसके बाद उन्होनें कई भोजपुरी फिल्में कर काफी पौपुलैरिटी हासिल की.

Tags:
COMMENT