भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) इन दिनों खूब चर्चा में हैं. साल 2014 से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अब तक 20 से भी ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर अपनी काफी अच्छी फैन फौलोविंग बना ली है. इन दिनों आम्रपाली दूबे अपने नए गाने ‘होलिया में लागे बड़ी डर’ (Holiya me lage badi dar) की वजह से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- आखिर ‘कमरिया हिला रही है…’ गाने ने क्यों मचा दिया है तहलका

बेहद सुंदर लग रही हैं आम्रपाली दुबे…

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का यह गाना 23 फरवरी को रिलीज किया गया था जिसे उनके फैंस भरपूर प्यार दे रहे हैं. इस गाने को अपनी खूबसूरत आवाज दी है खुशबू जैन (Khushboo Jain) ने और इस गाने में आम्रपाली दुबे बेहद ही सुंदर दिखाई दे रही हैं और सुंदर दिखने के साथ ही उनका डांस भी लोगों को काफी इम्प्रेस कर रहा है. इस गाने को यू-ट्यूब (Youtube) पर अब तक करीब 5 लाख बार देखा जा चुका है और साथ ही इस गाने को साढ़े 7 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi में छाई ये भोजपुरी एक्ट्रेस, देखें फोटोज

जल्द ही निरहुआ के साथ आने वाली हैं नजर…

 

View this post on Instagram

 

Trailer of #romeoraja releasing on 21st Feb morning 6.30 am on #wavebhojpuri 😍

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

पूरे गाने में आम्रपाली दुबे ने व्हाइट कलर की ड्रैस पहनी हुई है जिसमें वे वाकई कमाल लग रही हैं. यह गाना स्पैशल होली के अवसर को ध्यान में रख के बनाया गया है. बात करें आम्रपाली दुबे की आने वाली फिल्मों की तो जल्द ही आम्रपाली फिल्म ‘रोमियो राजा’ में दिनेश लाल यादव यानी कि निरहुआ के साथ नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- ‘बार डांसर’ बनीं ये भोजपुरी एक्ट्रेस, खेसारीलाल यादव के साथ करेंगी रोमांस

आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के लिए लिखा ऐसा कैप्शन…

 

View this post on Instagram

 

Happy birthday my most favourite boy 😍🥰😘 May God bless you with His choicest blessings love you 😍😘 @dineshlalyadav

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

कुछ दिनों पहले ही आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के बर्थडे के दिन अपने औफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की थी जो कि काफी वायरल भी हुई थी. इस वीडियो के कैप्शन में आम्रपाली ने निरहुआ के लिए लिखा था, “Happy birthday my most favourite boy. May God bless you with His choicest blessings love you.”

ये भी पढ़ें- अब BOLLYWOOD में एंट्री करेंगे ‘लॉलीपॉप लागेलु’ गाने वाले भोजपुरी सिंगर पवन सिंह

होलिया में लागे बड़ी डर गाने का लिंक –

Tags:
COMMENT