सरस सलिल विशेष

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जो कि मुंबई लोकल ट्रेन का है. ये बात तो सभी जानते हैं कि हर रोज लाखों लोग मुंबई लोकल ट्रेन में सफर करते हैं. यहां रहने वाले लोगों के लिए लोकल ट्रेन काफी महत्वपूर्ण होती हैं.

आपको बता दें कि मुंबई की लोकल ट्रेन में जितनी भीड़ होती हैं उतनी ज्यादा भीड़ कहीं और नहीं होती. ज्यादा भीड़ के चलते हर रोज मुंबई लोकल ट्रेन में हादसे भी होते रहते हैं. जिसमे लोग अपनी जान तक गवां देते हैं. आज हम आपको एक वीडियो दिखने जा रहे हैं जो कि एक महिला के साथ हुए हादसे का वीडियो है.

आपको बता दें कि मुंबई लोकल ट्रेन में लोग काफी तेजी से चढ़ते हैं और तेजी से उतरते हैं. 1 मिनट जब लोकल रुकती है तब लाखों लोग एक समय पर लोकल से उतरते हैं तो लाखों लोग उसी समय लोकल में चढ़ते भी हैं. इस दौरान लोग काफी जल्दबाजी करते हैं और अपनी जान तक गवां देते हैं.

अब एक महिला भी ऐसे ही तेजी से लोकल में चढ़ने वाली थी तभी लोकल वहां से छूट गयी. वो महिला दरवाजे से लटकी रहीं और काफी चिल्लाने लगी. उसे देखते ही लोगों ने लोकल को रुकवाया. फिर ड्राईवर ने लोकल को रोक दिया. लोगों ने काफी आवाज लगाई जिस वजह से ड्राईवर ने लोकल को तुरंत रोक दिया. इस वजह से उस महिला की जान भी बचाई गयी.

आप भी देखें वीडियो