सरस सलिल विशेष

लड़कियों और लड़कों के मन में एक दूसरे के प्रति काफी सवाल होते हैं. जो अक्सर लड़के और लड़कियां अपने पार्टनर से पूछ कर अपनी जिज्ञासा खत्म करते हैं, लेकिन लड़कों के मुकाबले लड़कियों के मन मे ज्यादा सवाल होते हैं. जो लड़कों से पूछ कर अपने मन के सवाल शांत करती हैं. लेकिन कुछ सवाल ऐसे होते हैं. जो लड़कियां शर्म के मारे लड़कों से पूछ नहीं पाती, चलिए जानते हैं लड़कियों के उन सवालों के बारें में…

लड़कों का पेट के बल सोना

लड़कियों को अक्सर ये सवाल बहुत सताता है कि लड़कों को पेट के बल सोना क्यों पसंद होता है. कई बार तो वे इस बारे में खुद ही उल्टे-सीधे ख्याल जोड़ लेती हैं.

पैदल चलने में परेशानी

लड़कियां अक्सर ये बात सोचती रहती हैं कि लड़के अपने गुप्तांग के साथ इतनी आसानी से पैदल कैसे चल लेते हैं, उनको दिक्कत क्यों नहीं होती.

एक की तरह के अंतर्वस्त्र पहनना

लड़कियां यही सोचती हैं कि लड़के हर बार एक ही रंग और एक ही डिजाइन के अंतर्वस्त्र पहनकर बोर क्यों नहीं होते हैं.

दाढ़ी बढ़ाने से चेहरा भारी नहीं होता क्या

लड़कों को बड़ी बड़ी उगी हुई दाढ़ी देखकर लड़कियों को यही सवाल मन में परेशान करने लगता है कि लड़को को इतनी बड़ी दाढ़ी मे वजन नहीं लगता क्या.

शारीरिक सम्बन्ध के दौरान लड़कों को कैसा महसूस होता है

लड़कियों को खुद की फिलिंग्स का पता लगने के बाद वे ये भी जानने की इच्छुक हो जाती हैं की लड़को को कैसा फील होता है.

अगर लड़के पेट से हुऐ तो क्या होगा

ये सवाल भी लड़कियों के दिमाग को परेशान करने के लिये कभी-कभी आ जाता है, और लड़कियां सोचती रहती हैं कि लड़के अगर कभी पेट से हुए तो क्या होगा.

आखिर 10 मिनट में तैयार कैसे हो जाते हैं लड़के

लड़कियों को तैयार होने में कम से कम 2 घंटे तो लगते हीं हैं और उनको ये बात हमेशा परेशान करती है कि आखिर लड़के 10 मिनट में तैयार हो कैसे जाते हैं.

VIDEO : एमरेल्ड ग्रीन नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.