सरस सलिल विशेष

रीता की लाइफ से सैक्स धीरेधीरे गायब होता जा रहा था. वह इस का कारण नहीं जान पा रही थी. एक दिन अनजाने में उस ने सैक्सी लौंजरी पहनी जिसे देख उस का पति रोहित उस की ओर तुरंत अट्रैक्ट हो गया और उसे इसी तरह की लौंजरी पहनने की सलाह दी. इस सलाह पर अमल करने के बाद उन पतिपत्नी की सैक्स लाइफ फिर से खुशियों से भर गई. यह सिर्फ एक उदाहरण ही नहीं है बल्कि अगर हम बात करें मौडल्स की, तो वे बिकिनी वगैरह के कारण ही चर्चा में रहती हैं. उन की इसी झलक को पाने के लिए लोग दीवाने रहते हैं. दरअसल, सैक्सी दिखना व देखना सभी को अच्छा लगता है. सो, आप भी लेटैस्ट व सैक्सी गारमैंट्स पहन कर खुद को बनाएं ज्यादा सैक्सी.

ब्रा हो स्टाइलिश

भले ही आप 35 वर्ष की उम्र क्रौस कर गई हों लेकिन मन में यह सोच न पालें कि अब क्या जरूरत है इतनी स्टाइलिश ब्रा पहनने की. इस उम्र में भी आप की सैक्सी लौंजरी आप के पार्टनर को आप की ओर खींचेगी.

आप ही सोचिए, अगर आप अपने पार्टनर के पास बैठी हैं और आप की नैट वाली स्ट्रिप दिखाई दे तो क्या पार्टनर आप को अपनी बांहों में लेने को मजबूर नहीं हो जाएगा. सो, ट्राई करें नैट वाली, विदआउट स्ट्रिप, पैडिड, कलरफुल, कंफर्टेबल, केज व लौंगलाइन ब्रा पहनने की, क्योंकि जहां फिटिंग के मामले में इन का कोई जवाब नहीं वहीं स्टाइल भी इन का जबरदस्त होता है.

पैंटीज हो मस्तमस्त

सैक्स यानी समर्पण. तो फिर हिचक कैसी. जब आप और आप का पार्टनर रूम में हैं तो ब्रा के साथ पैंटी भी हौट हो. और हो सके तो दोनों मैचिंग की हों, तो मजा दोगुना हो जाएगा.

रात में आप डोरी वाली, हाफ या फुल नैट स्टाइल ब्रा के साथ मैचिंग कलर पैंटी पहनना न भूलें. यह पार्टनर में सैक्स की इच्छा को कई गुना बढ़ा देती है.

चेहरे से दिखे आप की इच्छा

यह नहीं कि आप, बस, पार्टनर के कहनेभर से उस के समीप जा कर लेट जाएं बल्कि आप का चेहरा इतना खिलाखिला व फ्रैश दिखना चाहिए कि पार्टनर को लगे कि आप की भी सैक्स करने की इच्छा है, तभी सैक्स का ज्यादा मजा आ पाएगा.

पुरुष भी दिखें सैक्सी

अकसर पुरुषों की यही सोच रहती है कि पार्टनर का ही सैक्सी दिखना जरूरी होता है. लेकिन जितना आप उन्हें खूबसूरत देखना चाहते हैं उतना ही वे भी आप को देखना चाहती हैं. इसलिए आप भी खुद को संवारने पर ध्यान दें. युवतियों के मुकाबले आप के भी अंडरगारमैंट्स स्टाइलिश हों और फिटिंग का भी खास ध्यान रखें. वह आप के पार्टनर को हौट फील कराने के लिए काफी है.