सरस सलिल विशेष

सवाल
मैं 18 साल का हूं और 5 सालों से हस्तमैथुन कर रहा हूं. अब मैं पड़ोस की 36 साला विधवा चाची के साथ सोना चाहता हूं. मैं उन के अंदरूनी कपड़े चुरा कर उन में हस्तमैथुन करता हूं. मुझे सही सलाह दें?

जवाब

आप हस्तमैथुन या हमबिस्तरी के चक्कर में पड़ने के बजाय अपनी पढ़ाई व कैरियर पर ध्यान दें. दोगुनी उम्र की चाची के चक्कर में आप तबाह हो सकते हैं. एक बार कुछ बन गए, तो जिंदगी में सोने के बहुत मौके मिलेंगे. बेहतर होगा कि सिर्फ खेलकूद व पढ़ाई वगैरह में ही ध्यान दें.

अपने से विपरीत सेक्स के प्रति आकर्षित होना एक स्वाभाविक प्रक्रिया है, लेकिन पुरूषों में यह बात देखी गई है कि वह अक्सर ही अपने से बड़ी उम्रदराज की महिलाओं के प्रति एक अजीब सा आकर्षण महसूस करते हैं. एक शोध में यह भी पाया गया है कि पुरुष अपने से बड़ी उम्र की औरतों से संबंध बनाने के बाद ज्यादा मानसिक और शारीरिक संतुष्टि प्राप्त करते हैं. इसके पीछे के कारणों को खोजा गया तो सबसे पहला कारण निकला कि अधिक उम्र की महिलाओं का जिम्मेदार होना. वह पुरुष के मानसिक और शारीरिक संतुलन का ज्यादा अच्छे से मैनेज कर लेती हैं, इस कारण से पुरुष को एक संतुष्टि की अनुभूति होती है.अपने से बड़ी उम्र की महिलाएं क्यों करती हैं आकर्षित…

दूसरा कारण- यौन संबंधों के दौरान सही तरीके से तालमेल, इस कारण से पुरुष को लगता है कि उनसे उम्र में बढ़ी औरत उसे ज्यादा अच्छे से समझती है.

तीसरा कारण- 40 से 50 साल की उम्र में उत्तेजना का बढ़ना,इसलिए वह कम उम्र की महिलाओं की अपेक्षा ज्यादा उम्र की महिलाएं पुरूषों को ज्यादा संतुष्ट कर सकती हैं. इसके साथ ही बड़े उम्र की महिलाओं में घमंड नहीं होता और यह बात पुरुषों को बहुत पसंद आती है.