सरस सलिल विशेष

सवाल
एक युवक जो मेरे ही कालेज में थर्ड ईयर का छात्र है कई बार मुझ से टकराता है और एकटक देखता रहता है. कभी उस ने मुझ से बात करने की हिम्मत नहीं दिखाई. कभीकभी वह अपने दोस्तों, जिन में युवतियां भी होती हैं, संग भी होता है और मुझे देखने के बाद उन से कट लेता है. मैं भी मन ही मन उसे प्यार करती हूं, पर समझ नहीं पा रही कि उस का बारबार मुझ से टकराना मेरे प्रति आकर्षण के कारण है या इत्तफाकन. मैं कैसे उस से प्रेम की बात करूं?

जवाब
वह आप से बारबार टकराता है अर्थात जहां भी आप जाती हैं वहीं आप से मिलने पहुंच जाता है यानी आप के मन में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाता है. उस का एकटक आप को देखना और दोस्तों के साथ होने पर कटना व आप की तरफ आना बताता है कि वह आप के प्रति आकर्षित है और बारबार मिलने की चाह से जहां आप जाती हैं वहां पहुंच कर ऐसे जताता है जैसे इत्तफाक से यह मिलन हुआ है.

इधर आप के मन में भी उस के प्रति सौफ्ट कौर्नर पनप रहा है. हो सकता है डर, झिझक या कहीं आप मना न कर दें, के कारण वह आप को ‘आई लव यू’ न कह पा रहा हो और मिलतेमिलते प्यार हो जाएगा का फार्मूला अपना रहा हो. आप भी उस से मिलिए. वह आप का सीनियर है तो पढ़ाई में सहायता, किताब मांगने आदि से शुरू कर उस का मोबाइल नंबर ले लीजिए. फिर दिल की बात बिना कहे व्हाट्सऐप आदि से शेयर कर सकती हैं. यकीन मानिए, प्यार की आग इधर भी है उधर भी, बस इजहारे इश्क की चिनगारी जलाने की देर है.

VIDEO : टेलर स्विफ्ट मेकअप लुक

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.