सरस सलिल विशेष

बिहार की राजधानी पटना में एक पिता ने हैवानियत का गंदा खेल खेला है. मामला बेगूसराय का है जहां एक पिता अपनी नाबालिग बेटी के साथ पत्नी के आंखों के सामने रोजाना कुकर्म करता था. वहीं पत्नी और नाबालिग बेटी के द्वारा जब इस बात का विरोध किया जाता था तो हैवान पिता दोनों की हाथ-पैर बांधकर पिटाई करता था. ये सिलसिला आज से नहीं बल्कि कई महीनों से चल रहा था. पिता के किए जा रहे इस कुकर्म से बेटी दिन पे दिन बीमार होती जा रही थी. मां से बेटी पर हो रहे अत्याचार को देखा नहीं गया और थाने में पति के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है.

मामला दर्ज करने के बाद पुलिस हरकत में आई और कुकर्मी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के बाद पुलिस उससे पूछताछ कर रही है वहीं नाबालिक लड़की को मेडिकल जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा है. लड़की की मां ने बताया कि पिछले कुछ महीने से मां-बेटी दोनों की तबियत काफी खराब रहती थी. जब से पति की बुरी नजर अपनी बेटी पर पड़ी और वो जबरदस्ती कर उसके साथ रिश्ते को शर्मसार करने लगा. जब इस बात का विरोध किया गया तो मारपीट करते हुए घर से बाहर निकालने की धमकी दी गई. जिसकी वजह से हम लोग चुपचाप उसका आतंक सहने पर मजबूर थे लेकिन जब हद हो गई तो हम लोग थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया.

वहीं मामले की जानकारी देते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नाबालिग लड़की के शिकायत पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं गिरफ्तारी के बाद उससे पूछताछ की जा रही है. फिलहाल लड़की को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. वहीं उसके कुकर्मी पिता पर मामला दर्ज करते हुए जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.