सरस सलिल विशेष

अपने हौट और बोल्ड अंदाज से हर किसी को दीवाना बना देने वाली बौलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान वैसे तो काफी कूल रहती हैं लेकिन हाल ही में पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल पर वह काफी भड़क गई. दरअसल, जरीन खान से एक पत्रकार ने पूछ लिया था कि उनके बोल्ड और हौट सीन्स पर सलमान खान की क्या प्रतिक्रिया रहती है? जैसे ही उनसे यह सवाल किया गया वह गुस्से से लाल हो गईं और पत्रकार को जमकर खरी खोटी सुनाई थी.

bollywood

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कई फिल्मों में बोल्ड सीन्स दे चुकीं जरीन खान ने बताया कि वह उस वक्त बहुत ज्यादा इरिटेट हो गई थी जब किसी ने पूछा कि फिल्मों में उनके बोल्ड सीन्स देखने के बाद सलमान खान की उनके प्रति कैसी प्रतिक्रिया रहती है. इस सवाल का जवाब देते हुए जरीन ने कहा कि यदि बोल्ड सीन्स करना इतनी ही बड़ी चीज है और अगर आपको यह इतना ही गलत लगता है तो आपको यह पूछना चाहिए कि इस तरह का सीन देखने के बाद मेरी मां की क्या प्रतिक्रिया रहती है न कि सलमान की क्या प्रतिक्रिया रहती है.

bollywood

जरीन खान ने बताया कि उनकी मां फिल्मों में इस तरह के सीन्स को लेकर बहुत ही सहज हैं. उन्हें मेरे इस तरह का सीन शूट करने पर जरा भी आपत्ति नहीं है. यह पहली बार नहीं था जब जरीन से यह सवाल किया गया हो. इससे पहले भी जरीन से सलमान की प्रतिक्रिया को लेकर कई सवाल पूछे जा चुके हैं. जरीन ने कहा कि उन्हें लगता है कि उनसे सलमान की प्रतिक्रिया के बारे में इसलिए पूछा जाता है क्योंकि वह उनकी वजह से ही इस फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनी हैं.

bollywood

जरीन ने कहा कि इस बात में कोई संदेह नहीं है कि वह सलमान की वजह से ही बौलीवुड में आई और इसका हिस्सा बन पाई हैं. लेकिन हर बार इस तरह का सवाल पूछने के बजाय लोगों को यह समझना चाहिए कि सलमान उनके लिए कितने अजीज हैं. हालांकि इसका मतलब यह नहीं है कि जरीन और सलमान हमेशा एक दूसरे के कंधे पर सवार रहते हैं. जरीन ने कहा कि हर सवाल घूम फिर कर सलमान पर ही आ जाता है और ये उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है.

bollywood

बता दें कि जरीन ने सलमान खान स्टारर वीर से बौलीवुड में एंट्री ली थी. इसके बाद उनकी हाउसफुल 2 आई. जरीन ने सलमान खान की रेडी फिल्म में एक आइटम नंबर भी किया था. वह हाल ही में हेट स्टोरी-3 और अक्सर-2 में भी काफी बोल्ड अंदाज में नजर आई थीं.