सरस सलिल विशेष

भोजपुरी सिनेमा की अलबम क्वीन के नाम से मशहूर और खेसारी लाल यादव के साथ हिट सांग देने वाली अदाकारा चांदनी सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं. उनका एक लाइव डांस वीडियो वायरल हो गया है, जिसे करीब 30 लाख लोग देख चुके हैं. चांदनी ने पिछले कुछ समय में इंडस्ट्री में ऐसा तहलका मचाया है कि उनके वीडियो दर्शकों के दिल-ओ-दिमाग पर छा जाते हैं. उन्हें आहें भरने पर मजबूर कर देते हैं. चांदनी सिंह ने के हर अलबम ने नये रिकौर्ड बनाये हैं.

सावन के महीने में उनकी पवन सिंह के साथ एक अलबम आया था : ‘गौरा तनि हंसि द न’. इसने रिलीज होते ही 30 लाख व्यू का आंकड़ा पार कर लिया. चांदनी सिंह ने पवन सिंह के अलावा खेसारी लाल यादव के साथ भी एक हिट सांग दिया है. चांदनी सिंह ने खेसारी लाल के साथ ‘मिलते मरद हमके भूल गइलू’ पर डांस किया था और यह वीडियो काफी वायरल हुआ था.


चांदनी सिंह का यह वीडियो एक बार फिर सुर्खियों में है. इस वीडियो में चांदनी सिंह अपने ही सांग ‘मिलते मरद हमके भूल गइलू’ पर ठुमके लगा रही हैं. दिलचस्प यह है कि इस गीत पर चांदनी सिंह अपने ही घर के बेडरूम में मस्त होकर नाच रही हैं. इस वीडियो में टीवी पर उनका और खेसारी लाल यादव का गीत चल रहा है.

चांदनी एक बार फिर सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ ‘डोली में गोली मार देव’ के सीक्‍वल ‘डोली में गोली मार देव-2’ में नजर आने वाली हैं. इसी गाने से दो साल पहले चांदनी सिंह‍ भोजपुरी म्‍युजिक वर्ल्‍ड में सनसनी बन गयी थीं.

इससे पहले चांदनी सिंह और खेसारीलाल यादव ने ‘पलंग करे चोएं चोएं’ और ‘मिलते मरद हमको भूल गइले’ से तहलका मचाया था. चांदनी सिंह यू-ट्यूब की सनसनी हैं. सभी सितारों के साथ काम कर रहीं हैं. जल्द ही उनकी फिल्म ‘बद्रीनाथ’ भी रिलीज होने वाला है.