सरस सलिल विशेष

साल 2015 में फ्रांस के रियालिटी टीवी शो ‘सीक्रेट स्टोरी’ से फैशन की दुनिया में चर्चा में आई फुटबॉल रेफरी क्लाउडिया रोमानी को आज कौन नहीं जानता. फुटबॉल के रोमांच के बीच फैन्स को एक चीज और बहुत पयंद आती है और वो है वर्ल्ड की सबसे ग्लैमरस फुटबॉल रेफरी क्लाउडिया रोमानी.

सुपर मॉडल और दुनिया की 100 सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक क्लाउडिया रोमानी के पति केविन ग्लैजेस एक बिजनेसमैन हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर रेफरी क्लाउडिया रोमानी में ऐसी क्या बात है? तो आइये आपको क्लाउडिया के बारे में कुछ खास बताते हैं.

असल में क्लाउडिया, इटली की एक मैगजीन ‘Clarence’ के ‘मिस इंटरनेट’ इवेंट का खिताब जीत चुकी हैं और इसलिए क्लाउडिया के फैन्स उन्हें मिस इंटरनेट भी कहा करते हैं. मॉडलिंग से फुटबॉल की दुनिया में कदम रखनेवाली यह ब्यूटी क्वीन 2014 में फीफा का टेस्ट पास करके एक क्वालिफाइड रेफरी बनी थी. जिसके बाद क्लाउडिया रोमानी की फैन फोलोइंग बढती ही गई. इसके आलावा क्लाउडिया रोमानी को FHM ने साल 2006 में दुनिया की सबसे खूबसूरत वुमन्स की लिस्ट में शामिल किया था.

आपको बता दें कि क्लाउडिया की प्रोफेशनल लाइफ की तरह पर्सनल लाइफ भी ग्लैमरस है. और ऐसा इसलिए है क्योंकि वे पहले तो इटली के दिग्गज स्ट्राइकर फ्लिप्पो इंजेगी के साथ रिलेशनशिप में रही, पर ब्रेकअप के बाद अब वे केविन ग्लैजेस के साथ हैं. असल में ग्लैजेस इटली के टॉप बिजनेसमैन में से एक हैं.

देखिये क्लाउडिया रोमानी की ये हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें, जिसे देखकर आप भी इस महिला फुटबॉल रेफरी के फैन्स में शामिल हो जाएंगे.