सरस सलिल विशेष

हाल ही में संजय दत्त की फिल्म भूमि बिग स्क्रीन पर रिलीज हुई थी, जिसने दोबारा लोगों के बीच संजय दत्त के नाम का डंका बजा दिया. इस फिल्म में संजय दत्त की अदाकारी को सराहा जा रहा है और उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

इस फिल्म में संजय दत्त ने ऐसे पिता की भूमिका निभाई है, जो अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए किसी भी हद तक चला जाता है. इस फिल्म में संजय दत्त की अदाकारी में एक पिता का दर्द साफ़ देखा जा सकता है.

फ़िल्मी स्क्रीन पर ही नहीं, बल्कि असल ज़िन्दगी में भी संजय दत्त अपनी बेटी से बेहद करीब हैं और उसके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. ये बात उनकी बेटी त्रिशाला कई बार अपने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिये बयां कर चुकी हैं. भले ही त्रिशाला बौलीवुड की कोई फेमस अदाकारा नहीं हैं, लेकिन उनकी फैन फोलोइंग को देखकर कोई भी उन्हें सेलिब्रिटी से कम नहीं मान सकता. वे बौलीवुड के सेलेबस की ही तरह अपनी निजी ज़िन्दगी लोगों के साथ शेयर करती है, जिसकी कुछ तस्वीरें वे समय-समय पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं.

वैसे तो त्रिशाला बेहद ग्लैमरस हैं, लेकिन वे बिना मेकअप भी बहुत सुन्दर दिखाती हैं. कुछ समय पहले उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे बगैर मेकअप दिखाई दे रही थी. इस तस्वीर को देखकर लोगों ने उनकी बेहद तारीफ की थी. इस तस्वीर में वे एक आम लड़की की ही तरह खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

बता दें कि उनके इस ग्लैमरस लुक के बावजूद उन्होंने कभी कोई फिल्म नहीं की. इसकी वजह और कोई नहीं, बल्कि उनके पिता संजय दत्त हैं. असल में संजय दत्त नहीं चाहते उनकी बेटी ग्लैमर की इस दुनिया में रहकर अपनों से दूर हो जाए जैसे कि वे अपने माता-पिता से हो गए थे. यही वजह है कि संजय दत्त ने अपनी बेटी को बौलीवुड से हमेशा दूर रखा.